भाजपा सांसद का बड़ा बयान, पीएम मोदी लड़ेंगे एमपी की इस सीट से चुनाव!

BJP-senior-leader-prabhat-jha-controversial-statement

भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के एक बयान से राजनीतिक गलियारों में तूफान आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक झा ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के बजाए एमपी की गुना सीट से लड़ेंगे। उनके इस बयान के बाद से केंद्रीय सिसासत भी सकते में है। 

दरअसल, गुना में प्रभात झा भारतीय युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबंधित कर रहे थे। इस दौरान भाषण देते समय उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। झा ने प्रधानमंत्री मोदी के गुना लोकसभा सीट से उम्मीदवार होने का ऐलान कर दिया। ये सुन वहां मौजूद सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं के चेहरे से रंग उड़ गया। यही नहीं इस कार्यक्रम में उनके साथ उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मंच पर ही मौजूद थे। कुछ देर बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास होने पर उन्होंने अपने बयान से यू टर्न लेते हुए इसे युवाओं में जोश भरने वाला बयान करार दिया। झा ने कहा कि मंच पर जो बात कही जाती है उसका मतलब अलग होता है। उन्होंने कहा कि इस बात पर राजनीति करना उचित नहीं है। 

कांग्रेस विधायक की पत्नी ने पीएम को किया ट्विट

झा के इस बायन के वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और चांचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह ने चुटकी ली। उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पीएम और बीजेपी ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए सवाल पूछा है कि प्रभात झा ने कहा कि पीएम मोदी गुना से चुनाव लड़ेंगे. क्या यह बात सही है?

गौरतलब है कि गुना सीट पर दशकों से कांग्रेस का कब्जा रहा है। इस सीट का प्रतिनिधित्व सिंधिया घराना करता रहा है। वर्तमान में यहां से कांग्रेस से ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद हैं। लोकसभा 2019 चुनाव के लिए इस बार सिंधिया की पत्नी को चुनाव लड़ाए जाने की मांग की जा रही है। अटकलें हैं कि सिंधिया इस बार ग्वालियर से चुनाव लड़ सकते हैं।