भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी का जोरदार स्वागत, महापुरुषों को किया नमन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पार्टी नेतृत्व द्वारा एक बार फिर प्रदेश मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी संभालने वाले भाजपा नेता लोकेन्द्र पाराशर सोमवार को दायित्व मिलने के बाद पहली बार ग्वालियर पहुंचे। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन से लेकर भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन तक उनका भव्य स्वागत किया। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि ये ईश्वर की कृपा और पार्टी नेतृत्व का मुझपर विश्वास है इसलिए मुझे एक बार फिर जिम्मेदारी मिली है।

MP Breaking News

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर सोमवार को भोपाल से पंजाब मेल से ग्वालियर पहुंचे । स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया। स्वागत सत्कार के बीच श्री पाराशर वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर गए और उन्हें नमन किया। इसके बाद फूलबाग चौराहे पर श्यामा प्रसाद मुखर्जी, गांधी उद्यान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, बाबा साहब डॉ. अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की फिर वे फूलबाग गुरुद्वारा पहुंचे और वहाँ मत्था टेका। श्री पाराशर सिंधिया परिवार की छत्री स्थित राजमाता विजयाराजे सिंधिया और स्व. माधवराव सिंधिया की छत्री पर जाकर उन्हें नमन किया। उसके बाद भाजपा कार्यालय मुखर्जी भवन पहुंचकर पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण किया। शहर में श्री पाराशर का कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया।

MP Breaking News

भाजपा मीडिया प्रभारी का मुखर्जी भवन में भव्य स्वागत किया गया। स्वागत के बाद सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए श्री पाराशर ने कहा कि उन्हें इसी मुखर्जी भवन ने शुरु से आसरा दिया और यहीं से उनका पत्रकार बनने से लेकर मीडिया प्रभारी का सफर शुरु हुआ। पुराने दिनों को याद करते हुए श्री पाराशर ने कहा कि आज 1984 का साल याद आ गया, जब स्व. अटलजी यहां से चुनाव लड़े थे। तब वे छात्र थे और उनका भाषण सुनने के लिए वे घंटों खड़े रहते थे। 1988 में जब भाजपा युवा मोर्चा के प्रमुख स्व. अनिल भाटिया थे तो वे कार्यालय मंत्री हुआ करते थे।

MP Breaking News

27 वर्ष तक वे स्वदेश में पत्रकार रहे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं पर निगाह रखने का सिस्टम जैसे भाजपा में है, वैसा कहीं नहीं है। हर कार्यकर्ता पर पार्टी की निगाह रहती है और यही कारण है कि जो कार्यकर्ता हैं, उन्हीं में से कोई प्रधानमंत्री मोदी बनता है, तो कोई मुख्यमंत्री शिवराज और कोई नरेन्द्र सिंह तोमर। इसी कारण मैं भी बना हूं। अब पार्टी में जो नए-नए कार्यकर्ता आ रहे हैं, वे धैर्य रखें और काम करें। मैं तो आज भी अपने वरिष्ठ नेताओं से सीख रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझसे भी योग्य लोग पार्टी में हैं लेकिन ये सौभाग्य है, ईश्वर की कृपा है और पार्टी नेतृत्व का भरोसा है इसलिए मुझे फिर से जिम्मेदारी दी है।

MP Breaking News

श्री पाराशर ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पंचायत से संसद तक हमें 50 वर्ष शासन करना है और यह काम वही पार्टी कर सकती है, जिसमें कार्यकर्ता होते हैं। व्यक्ति आधारित संगठन ऐसा नहीं कर सकता और कांग्रेस का हाल बुरा इसीलिए हुआ। मुझ पर भाजपा संगठन और वरिष्ठ लोगों ने जो विश्वास जताया है, उसके लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री मदन कुशवाह, सांसद विवेक शेजवलकर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा ने भी स्वागत कार्यक्रम को संबोधित किया।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here