ताई की पसंद पर पार्टी में फिर कलह, हाईकमान से मिलने दिल्ली पहुंचीं

3481
BJP-still-not-decide-candidate-from-Indore-seat

भोपाल।  मध्य प्रदेश की इंदौर सीट पर बीजेपी अभी तक उम्मीदवार की घोषणी नहीं कर पाई है। एक बार फिर सुमित्रा महाजन की पंसद पर तकरार सामने आई है। ताई ने इंदौर लोकसभा सीट के लिए शंकर लालवानी का नाम आगे बढ़ाया था। बुधवार शाम तक उनका नाम फाइनल माना जा रहा था। लेकिन एक बार फिर पार्टी ने शंकर का नाम होल्ड कर दिया है। जिससे खफा होकर ताई गुरूवार को दिल्ली रवाना हो गईं है। 

दरअसल, शंकर लालवानी का नाम ताई की ओर से बढ़ाया गया था। पार्टी नेताओं में उनके नाम पर सहमती भी बन गई थी। लेकिन ऐलान नहीं होने से एक बार फिर इस सीट को होल्ड पर डाल दिया गया है। लगातार इस सीट पर बीजेपी में माथापच्ची जारी है। कई नाम सामने आ चुके हैं लेकिन किसी पर एक राय नहीं बन पा रही है। शंकर लालवानी के नाम का ऐलान नहीं होने से ताई खफा बताई जी रही हैं। इसलिए वह दिल्ली रवाना हो गई हैं। गुरूवार को दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर ताई इंदौर सीट के लिए उम्मीदवार की चर्चा करेंगी। 

सुत्रों की माने तो पार्टी इन सबको दरकिनार कर पैराशूट नेता को भी मौका दे सकती है। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के चुनाव लड़ने से इनकार करने और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के भी पश्चिम बंगाल में व्यस्तता का हवाला देकर चुनाव न लड़ने के ऐलान के बाद इंदौर सीट पर पैराशूट प्रत्याशी के आसार ज्यादा नजर आ रहे हैं। कई सीटों पर बीजेपी बाहरी उम्मीदवारों को उतार चुकी है, ऐसे में कहा जा रहा है कि पार्टी पैराशूट नेता का दांव खेल सकती है। इससे पहले महापौर मालिनी गौड़ का नाम भी तेजी से चला लेकिन दो बड़े दिग्गज नेताओं द्वारा दावेदारी से पीछे हटने के बाद ताई ने शंकर लालवानी का नाम बढ़ाया था|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here