बीजेपी के पूर्व सांसद बोले ‘राष्ट्रवादी प्रज्ञा ठाकुर को दिग्गी के खिलाफ उतारे पार्टी’

BJP-veteran-bats-for-Sadhvi-Pragya-against-Digvijaya-Singh

भोपाल। भोपाल सीट पर उम्मीदवार के नाम को लेकर बीजेपी में लगातार बैठकोंं का दौर जारी है। बीजेपी के पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का नाम आगे बढ़ाया है। उन्होंंने कहा कि दिग्विजय सिंह को हराने के लिए भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को मैदान में उातार जाना चाहिए। उन्होंंने कहा कि अगर पार्टी सपा की जया प्रदा को पार्टी में शामिल होने के पांच घंटे के अंदर ही टिकट दे सकती है तो फिर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट देने में क्या दिक्कत है वह तो राष्ट्रवादी हैं। 

उन्होंंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, ‘ जिस व्यक्ति ने हिंदु आतंकवादी और भगवा आतंकवाद जैसे शब्दों को प्रचारित किया वह हिंदु और राष्ट्रवादी नहीं हो सकता। दिग्विजय के खिलाफ सच्ची राष्ट्रवादी प्रज्ञा ठाकुर को उतारा जाना चाहिए। दिग्गी के खिलाफ प्रज्ञा को चुनाव लड़ाने के लिए बीजेपी को जल्द से जल्द मनाना चाहिए। पार्टी को चाहिए वह प्रज्ञा से संपर्क करे और उन्हें भोपाल से लड़ाए क्योंंकि भोपाल बुद्धिजीवी और राष्ट्रवादियों का शहर है। इस चुनाव में, राष्ट्रवादी और अलगाववादी ताकतों के बीच ध्रुवीकरण होने की संभावना है। मैं धर्म के आधार पर ध्रुवीकरण में विश्वास नहीं करता, लेकिन मैं देश के लिए ध्रुवीकरण के खिलाफ नहीं हूं ‘ 

इससे पहले मीडिया में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बयान सामने आया था जिसमें उ��्होंंने कहा था कि वह दिग्गी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक हैं। उन्होंंने कहा था कि अगर कोई देश के खिलाफ बोलता है और हिंदू आतंकवाद की बात करता है तो मैं उसके खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान से दुश्मन देश को ताकत मिलती है। राजनीति में आना मेरी इच्छा नहीं है लोकिन जनता चाहती है मैं राजनीति में प्रवेश करूं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here