अब इस मामले में दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज करवाएगी BJP

भोपाल।

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पूर्व ही नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है। इस बीच पुराने मामले को लेकर एक बार फिर बीजेपी दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर(FIR) दर्ज करवाएगी। इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Former Chief Minister Digvijay Singh) पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के आपत्तिजनक वीडियो(Offensive Video) को वायरल(viral( करने के इल्जाम में मध्यप्रदेश बीजेपी(MP BJP) ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था।

दरअसल बीजेपी मध्यप्रदेश के आईटी सेल के संयोजक शिवराज सिंह डाबी को लेकर दिग्विजय सिंह ने आपत्तिजनक बयान दिया था जिसके बाद अब मध्य प्रदेश बीजेपी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी। दिग्विजय सिंह ने पुराने मामले का हवाला देते हुए मध्य प्रदेश बीजेपी के आईटी सेल संयोजक शिवराज सिंह डाबी को भगोड़ा और एफबीआई का मोस्ट वांटेड बताया था। पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को ट्वीट कर इस मामले में सफाई मांगी थी। जिसके बाद बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के इस आरोप को बेबुनियाद एवं फर्जी बताया था। इसके साथ ही एमपी बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही थी।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर एफ आई आर दर्ज करने की बात कह रही है। इससे पहले भी शिवराज सिंह चौहान के पुराने वीडियो को छेड़छाड़ कर उसे आपत्तिजनक रूप से पेश करने के आरोप में मध्य प्रदेश बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। जहां बीजेपी ने कहा था कि मैंने वीडियो कॉल काट सेट कर उसे एडिट कर आपत्तिजनक रूप में परोसने का काम पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने किया है।