CAA पर बोले नड्डा, ‘वोट बैंक के लिए भ्रम फैला रही कांग्रेस’, राहुल से पूछे तीन सवाल

इंदौर| इंदौर में बीजेपी के प्रभारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पाकिस्तान से भारत आये सिंधी समाज के पीड़ितों ने स्वागत कर केंद्र सरकार द्वारा सीएए लागू  करने पर आभार व्यक्त किया। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंदौर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन पर लोगो को धन्यवाद भी दिया और कहा कि आपके बहुमत से प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने धारा 370 को हटाया, ट्रिपल तलाक हटाया वही उन्होंने लोगो को विश्वास दिलाया कि नागरिकता संशोधन बिल से किसी भी नागरिक और अल्पसंख्यक पर कोई खतरा नही है। 

कांग्रेस पर तंज कसते नड्डा ने कहा कि कांग्रेस हर एक जगह विरोध कर लोगो को गुमराह कर रही है। देश मे बने माहौल को लेकर बीजेपी ने तय किया है कि बीजेपी करोड़ो लोगो के पास पहुँचेगी और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरूक करेगी। इस दौरान बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष नड्डा ने राहुल गांधी से  तीन सवाल पूछे | 

राहुल गाँधी से पूछे सवाल 

नड्‌डा ने कहा कि मैं कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से तीन प्रश्न पूछना चाहता हूं। पहला क्या उन्होंने भारत के विभाजन का इतिहास पढ़ा है। मैं यह इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि उनके बयानों से यह लगता नहीं है कि उनके दिल मेें भारत के विभाजन का कोई दर्द है। दूसरा प्रश्न यह कि क्या वे अपने राजनीतिक जीवन में कभी ऐसे कैंप में गए हैं जहां पाकिस्तान, बांग्लादेश से आए शरणार्थी रह रहे हैं। और तीसरा प्रश्न यह कि पिछले एक सप्ताह से देश में हिंसक आंदोलन हो रहा है, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है, इसे रोकने के लिए आपने एक भी बयान क्यों नहीं दिया। मैं राहुल गांधी से यह कहना चाहता हूं कि वे सीएए की 10 लाइन बता दें और दो लाइन यह बता दें कि इससे क्या नुकसान है।

उन्होंने कहा कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति की, इसलिए आज भी वह देश से ज्यादा वोट बैंक के लिए विशेष समाज के लोगों को उकसाकर बवाल कराया। भाजपा ने तय किया कि आप गुमराह करेंगे तो हम दूध का दूध, पानी का पानी कर घर-घर जाकर सच्चाई सामने लाएंगे।कुल मिलाकर बीजेपी अब कांग्रेस पर सवाल खड़े कर लोगो जागरूक करने की कोशिश में जुट गई है जिसका आगाज इंदौर से किया जा चुका है अब देखना ये होगा कि कांग्रेस का नड्डा के सवालों और चुनौती पर क्या एक्शन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here