इंदौर पहुंची रवीना टंडन, बोलीं- ‘मुझे यहां का नमकीन बहुत पसंद है’

2897

इंदौर| आकाश धोलपुरे| एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टण्डन मंगलवार को इंदौर पहुंची| हालांकि तय कार्यक्रम के मुताबिक रवीना टण्डन को मीडिया से बात करनी थी लेकिन आयोजको की व्यवस्थाओ के लिहाज से ये हो नही सका। जिसके बाद कुछ समय के लिए वो मीडिया की जद में आई जहाँ आयोजको ने सिर्फ आयोजन को लेकर बोलने की हिदायत रवीना को दी जिसका जिक्र उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान भी किया। बड़ी संख्या में फैंस के बीच रवीना ने मीडिया से बात कर सबसे पहले देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर की तारीफ कर शहरवासियों को शुभकामनाएं दी | वही उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें व उनके पिता रवि टंडन को इंदौर का नमकीन खूब पसंद है। 

इधर, देश मे बढ़ते हुए दुष्कर्म मामलों पर रवीना टंडन संजीदा नजर आई और उन्होंने कहा 2012 के बाद वो चिंतित है और सोशल मीडिया पर वो ऐसे मामलों को लेकर अपना पक्ष भी रखती आई है।  इंदौर में रवीना ने कहा निर्भया मामले के बाद एक पिक्चर भी बनाई थी वही उन्होंने देश की राजनीतिक पार्टियों से एक लिहाज से निर्भया सहित अन्य दुष्कर्म मामलों पर एक बिल लाने की बात कही और माना कि फास्ट ट्रैक कोर्ट की आवश्यकता है ताकि तेजी से ऐसे मामलों में फैसला आ सके।

 प्रदेश में बॉलीवुड की दो ख्यात अदाकारा आज मौजूद थी जहां धार के एक गांव मियापुरा में कैटरीना ने एजुकेट गर्ल्स संस्था के कार्यक्रम में ज्ञान को सर्वोपरि बताया वही एक्ट्रेस रवीना ने मिनी मुंबई में दुष्कर्म मामलों को लेकर नए बिल को लाने के लिए आवाज उठाई। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ना सिर्फ समाजसेवी, आम आदमी बल्कि सिने तारिकाएं भी निर्भया और हैदराबाद जैसे मामलों को लेकर गम्भीर है। देश की राजनीतिक पार्टियों से एक लिहाज से निर्भया सहित अन्य दुष्कर्म मामलों पर एक बिल लाने की बात कही और माना कि फास्ट ट्रैक कोर्ट की आवश्यकता है ताकि तेजी से ऐसे मामलों में फैसला आ सके। प्रदेश में बॉलीवुड की दो ख्यात अदाकारा आज मौजूद थी जहां धार के एक गांव मियापुरा में कैटरीना ने एजुकेट गर्ल्स संस्था के कार्यक्रम में ज्ञान को सर्वोपरि बताया वही एक्ट्रेस रवीना ने मिनी मुंबई में दुष्कर्म मामलों को लेकर नए बिल को लाने के लिए आवाज उठाई। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ना सिर्फ समाजसेवी, आम आदमी बल्कि सिने तारिकाएं भी निर्भया और हैदराबाद जैसे मामलों को लेकर गम्भीर है।