किराये के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप पर सिलेक्ट होती थी फोटो

sex

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश किया है| किराये के एक फ्लैट में यह रैकेट संचालित किया जा रहा था| महिला थाना पुलिस ने फ्लैट पर दबिश देकर महिला सरगना समेत 3 युवती और 4 युवकों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।  इस गिरोह की सरगना युवती है और भोपाल की रहने वाली है। । फ्लैट की तलाशी लेने पर पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

सैक्स रैकेट के मामले में मुख्य आरोपी ने बड़ा खुलासा किया। आरोपी ने बताया कि उसके संपर्क में मंबई तक के ग्राहक रहते थे। वाट्स्ऐप पर लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी। लड़की पसंद आने पर आरोपी अपने घर में ग्रहक बुलाकर बुलाया करता था। एक बार अय्याशी की कीमत एक हजार रूपये से लेकर 10 हजार रूपये तक होती थी। लड़कियों की कीमत उनके चहरों के हिसाब से तय की जाती थी।

एएसपी दिनेश कुमार कौशल के मुताबिक चाइल्ड लाइन से सूचना मिली थी कि कोहेफिजा थाना इलाके में स्थित एक्सिम जिम में अवैध गतिविधियां संचालित की जा रही हैैं। यहां पर एक नाबालिग बच्ची को भी रखा गया है। सूचना पर पुलिस ने दलबल और चाइल्ड लाइन के कर्मचारियों के साथ मिलकर रात दस बजे उक्त पते पर दबिश दी। यह फ्लैट किराए से लिया गया था। दबिश के दौरान पुलिस ने मौके से सरगना महिला समेत तीन युवती, चार ग्राहक पकड़े। फ्लैट की तलाशी लेने पर पुलिस ने अवैध सामग्री जब्त की है। पकड़़ी गई एक युवती मुंबई की है, जबकि दो भोपाल से हैैं। ग्राहकों में एक मुंबई ठाणे, गंजबासौदा, दो भोपाल के युवक थे। पुलिस ने अपने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर उक्त पते पर भेजा था। सौदा तय होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर दबोच लिया। सरगना महिला पांच साल पहले सेक्स रैकेट चलाने के मामले में पकड़ी जा चुकी है।