मंत्री जयवर्धन ने शिवराज पर कसा तंज, ”व्यापमं घोटाला जब हुआ क्या आपने चुड़ी पहनकर डांस किया था”

2459

भोपाल। सियासत में मर्यादाएं ताक पर रखकर विरोध प्रदर्शन की मिसाल पहली बार नहीं मिली है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। शिवराज सिंह के एप्रिन पर कमलनाथ सरकार के लिए जो नारा लिखा था उसकी भाषा अमर्यादित थी। उनके एप्रिन पर लिखे संदेश पर कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर शिवराज से पूछा है कि जब व्यापमं घोटाला हुआ तब युवाओं के साथ धोखा हुआ तब क्या उन्होंने चूड़ियां पहनकर डांस किया था। 

दरअसल, विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले शिवराज सिंह औऱ भाजपा विधायकों ने पैदल मार्च किया था। उसमें शिवराज सिंह के एप्रिन पर कमलनाथ सरकार के लिए जो नारा लिखा था उसकी भाषा अमर्यादित थी। इस एप्रिन को पहनकर पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ बिड़ला मंदिर से विधानसभा तक मार्च किया था। इस पूरे प्रकरण पर कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी पलटवार किया है। उन्होंने ट्विट कर लिखा है कि, माननीय शिवराज जी! आपके कार्यकाल में जब युवाओं के साथ महा छलाबा अर्थात व्यापमं घोटाला हुआ तब क्या आपने चुड़ी पहनकर डांस किया था ???

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब पूर्व सीएम शिवराज सिंह द्वारा ऐसा कहा गया हो। वह कांग्रेस सरकार आने के बाद से लगातार अमर्यादित बयानबाज़ी करते रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कांग्रेस सरकार को लंगड़ी सरकार कहा था। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इससे पहले भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। उन्होंने प्रदेश में बारिश ना होने के लिए भी सीएम कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया था। पूर्व सीएम ने कहा कि था कि सत्ता पर बेईमान सरकार काबिज है तो प्रकृति भी घबरा गई है। इसलिए मप्र में बारिश नहीं हो रही है। सागर में किसान आंदोलन के दौरान भी शिवराज सिंह ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here