मंत्रीजी बोले, शादी में देसी विदेशी की भी व्यवस्था करनी पड़ती है

cabinet-minister-jitu-patwari-controversial-statement

भोपाल/रतलाम। 

अपने बयानों से अकसर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले कमलनाथ सरकार के  खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी की जुबान एक बार फिर पटरी से फिसल गई। सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अब सरकार की किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें जीतू कहते सुनाई दे रहे हैं कि गरीबों की शोदी में देसी-विदेशी पिलाने के लिए कमलनाथ सरकार व्यवस्था कर रही है। वह रतलाम के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरन मंच पर कांग्रेस के स्थानीय सांसद कांतिलाल भूरिया भी वहां मौजूद थे। 

दरअसल, कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी रतलाम में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। सत्ता में आने के बाद कमलनाथ सरकार ने मुख्यमंत्री कन्यदान योजना की राशि बढ़ाकर 51 हजार रूपए कर दी है। वह इस योजना का बखान कर रहे थे। लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाने-पीना करना पड़ता है। पीने के लिए देशी-विदेशी की व्यवस्था भी करना पड़ती है। इसके लिए पैसा कहां से आ रहा है। इसकी व्यवस्था कमलनाथ सरकार कर रही है। 

यही नहीं उन्होंने यह तक कह दिया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कृपा से मंत्री बना हैं। राहुल गांधी के कहने पर वे कुएं में भी कूदने को तैयार हैं। यही नहीं किसानों के साथ उनका फोटो सेशन भी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि मंत्री ने किसानो के चरणों में बैठकर फोटो खिचवाए और सांसद कांतिलाल भूरिया को भी बगल में बैठा लिया।