कमलनाथ के मंत्री बोले- ”चुनाव आते ही फिर चलेगी मोदी जी की आंधी”

भोपाल। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं। एक के बाद एक राज्य भाजपा के हाथ से फिसल रहा है। ऐसे में केंद्रीय नेतृत्व पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। हाल ही में झारखंड में भी भाजपा को करारी हार मिली है। यहां पूर्व सीएम रघुबर दास समेत कई दिग्गज नेता हारे। इस बीच कमलनाथ सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजूत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में मोदी जी की का जादू गायब हो जाता है। लेकिन जौसे ही लोकसभा चुनाव आते हैं मोदी जी की आंधी चलने लगती है। 

मीडिया से चर्चा के दौरान राजपूत ने कहा कि जब ईवीएम सही तरह से काम करती है तो हमारी जीत होती है। लेकिन जब ईवीएम में गड़बड़ की जाती है तो नतीजे भाजपा के पक्ष में जाते हैं। मेरा सोचना ये है कि जब लोकसभा चुनाव होते हैं तो मोदी जी की आंधी चलती है। लेकिन विधानसभा चुनाव में मोदीजी के नाम की आंधी कहां चली जाती है। झारखंड में चुनाव हार गए, हरियाणा में भी चुनाव हार कर वो सरकार बना लिए। महाराष्ट्र में वो सरकार नहीं बना पाए। किसी प्रदेश में उनकी सरकार बनती नहीं दिखाई दे रही है। इससे मुझे लगता है कि मशीनों का सारा खेल है। 

जब मशीनें ईमानदारी से काम करती हैं तब हमारी जीत होती है, लेकिन जब मशीनों से छेड़छाड़ होती है तो मोदीजी की लहर चलती है। अभी मोदी जी हवा का रूख भांप रहे हैं। वो देख रहे हैं कि चुनाव कैसे हो रहे हैं, लेकिन जैसे ही केन्द्र के चुनाव आएंगे तो देश में फिर से मोदीजी की आंधी चलने लगेगी।