बेटी के विवाह रस्मों में कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां, BJP विधायक सहित 60 पर मामला दर्ज

जिस पर पुलिस प्रशासन द्वारा भाजपा विधायक सहित चार लोगों पर कोरोना के नियम उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

पुणे, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (corona) की दूसरे लहर अभी समाप्त नहीं हुई है। बावजूद इसके लोगों द्वारा गाइडलाइन (guideline) का उल्लंघन जारी है। आम जनता के साथ-साथ नेता और राजनेता सरकार के द्वारा तैयार की गई नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। एक विवाह कार्यक्रम कोरोना प्रतिबंधों (Corona restrictions) की धज्जियां उड़ाने के बाद पुलिस ने बीजेपी विधायक (BJP Mla) पर केस दर्ज किया है।

दरअसल मामला महाराष्ट्र के पुणे है। भाजपा विधायक समेत 60 लोगों पर लॉकडाउन (lockdown) के नियम उल्लंघन के आरोप लगे हैं। विधायक महेश लांडगे  (Mahesh Landge) सहित 60 लोगों पर महाराष्ट्र पुलिस ने पुणे में एक शादी में शामिल होकर गाइडलाइन के नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि विधायक सहित शादी में उपस्थित हुए अन्य लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन न करते हुए पकड़े गए हैं।

Read More: UnLock Bhopal : पर्यटकों के लिए आज से खुलेगा वन विहार, नाईट सफारी रहेगी बंद

बता दें कि विधायक की बेटी साक्षी का विवाह 6 जून को होना है। जिसके लिए मंडप को सजाया जाना था। इसके लिए बीजेपी विधायक ने गाजे-बाजे वाले को बुला लिया और सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटा ली। मीडिया में खबर आने के बाद विपक्ष ने बीजेपी विधायक पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या सिर्फ आम जनता के लिए ही नियम लागू होते हैं, नेताओं के लिए सब माफ है।

जिस पर पुलिस प्रशासन द्वारा भाजपा विधायक महेश लांडगे सहित चार लोगों पर कोरोना के नियम उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। महाराष्ट्र पुलिस ने 188, 259 और धारा 37 (1)(3) सहित 135 के तहत मामला दर्ज किया है। विधायक महेश लांडगे पुणे के पास भोसरी विधानसभा से विधायक हैं। इससे पहले एनसीपी से उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी। वहीं 2017 में वो एनसीपी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे।