IMPACT: CDS बिपिन रावत के साले का मामला, कलेक्टर करेंगे तथ्यों की जांच, सड़क निर्माण रोका

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में एमपी ब्रेकिंग न्यूज की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) के साले यशवर्धन सिंह के मामले की खबर एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (MP Breaking News) पर आने के बाद शहडोल संभाग आयुक्त राजीव शर्मा ने शहडोल कलेक्टर को सारी तथ्यो की जांच करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही सड़क का निर्माण कार्य रोक दिया गया है। आज सुबह इस मामले में यशोवर्धन रावत ने पोस्ट किया था और आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़े…CDS बिपिन रावत के साले को न्याय की दरकार, फेसबुक पर किया पोस्ट

दरअसल, आज सुबह चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ स्वर्गीय बिपिन रावत के साले और स्वर्गीय मधुलिका रावत के भाई यशोवर्धन रावत ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “जिस दिन जीजाजी जनरल बिपिन रावत और जीजी मधुलिका रावत का अग्नि संस्कार किया जा रहा था उसी वक्त मौके का फायदा उठाते हुए भारत सरकार (Government Of India) के आदेश अनुसार शहडोल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) स्थित हमारे निज निवास के परिसर से बिना भूमि अधिग्रहण किए अवैध रूप से समाधियो को नष्ट कर पेड़ों को काटकर नेशनल हाईवे का निर्माण किया जा रहा है।इसके साथ ही हमारे किसी हस्तक्षेप पर स्थानीय पुलिस को भी हमारे खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। न्याय की दरकार”


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)