खुशखबरी : नए साल में MP को केन्द्र का बड़ा तोहफा, बनेंगी नई 26 सड़कें, 2332 करोड़ रूपये स्वीकृत

Pooja Khodani
Published on -
madhya pradesh

Madhya Pradesh News: नए साल में केन्द्र की मोदी सरकार ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को बड़ा तोहफा दिया है।केन्द्र सरकार ने मध्य प्रदेश की 26 सड़कों के लिए 2332 करोड़ रूपये स्वीकृत प्रदान की है।राज्य के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने केन्द्रीय परिवहन मंत्री गडकरी का आभार माना है।

केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय द्वारा प्रदेश में 26 सड़कों के निर्माण एवं उन्नयन के लिए 2332 करोड़ की स्वीकृति प्रदान की गई है। लोक निर्माण मंत्री  गोपाल भार्गव ने केन्द्रीय रोड एण्ड इन्फ्रास्ट्रचर फण्ड से दी गई इस स्वीकृति के लिए केन्द्र सरकार और केन्द्रीय मंत्री  नितिन गडकरी के प्रति आभार ज्ञापित किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)