खुशखबरी: केन्द्र सरकार का मध्य प्रदेश को बड़ा तोहफा, 239.72 करोड़ की स्वीकृति

madhya pradesh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) को नए साल में एक और बड़ा तोहफा दिया है। फरवरी में पेश होने वाले बजट से पहले केन्द्र सरकार ने NH-752B के जीरापुर-सुसनेर म.प्र-राजस्थान बॉर्डर रोड के जीरापुर बाइपास समेत खंड को 2 लेन की स्वीकृति दी है।इसके लिए 239.72 करोड़ का बजट भी स्वीकृत किया है। इस फैसले के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीडब्ल्यू मंत्री गोपाल भार्गव ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी का आभार जताया है।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जल्द 8000 बढ़ेगी पेंशन की राशि! हाथ आएगी मोटी रकम

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) राज्य में NH-752B के जीरापुर-सुसनेर-म.प्र-राजस्थान बॉर्डर रोड के जीरापुर बाइपास सहित खंड को 2 लेन (पेव्ड शोल्डर के साथ) में पुनर्वास एवं उन्नयन के लिए 239.72 Cr बजट के साथ स्वीकृति दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)