खुशखबरी: केन्द्र सरकार का मध्य प्रदेश को बड़ा तोहफा, 239.72 करोड़ की स्वीकृति

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश के विकास को गति प्रदान करते फैसलों के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी जी का मैं प्रदेश की जनता की तरफ से आभार और धन्यवाद व्यक्त करता हूं।

MP startup policy

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) को नए साल में एक और बड़ा तोहफा दिया है। फरवरी में पेश होने वाले बजट से पहले केन्द्र सरकार ने NH-752B के जीरापुर-सुसनेर म.प्र-राजस्थान बॉर्डर रोड के जीरापुर बाइपास समेत खंड को 2 लेन की स्वीकृति दी है।इसके लिए 239.72 करोड़ का बजट भी स्वीकृत किया है। इस फैसले के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीडब्ल्यू मंत्री गोपाल भार्गव ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी का आभार जताया है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जल्द 8000 बढ़ेगी पेंशन की राशि! हाथ आएगी मोटी रकम

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) राज्य में NH-752B के जीरापुर-सुसनेर-म.प्र-राजस्थान बॉर्डर रोड के जीरापुर बाइपास सहित खंड को 2 लेन (पेव्ड शोल्डर के साथ) में पुनर्वास एवं उन्नयन के लिए 239.72 Cr बजट के साथ स्वीकृति दी गई है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश के विकास को गति प्रदान करते फैसलों के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गड़करी जी का मैं प्रदेश की जनता की तरफ से आभार और धन्यवाद व्यक्त करता हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी मध्यप्रदेश की जनता की ओर से धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा दी गई यह महत्वपूर्ण सौगात है। इससे बड़ी आबादी लाभान्वित होगी। सुगम परिवहन से प्रदेश के अनेक जिलों के ग्रामीण क्षेत्रों को लाभ होगा। नवीन आर्थिक गतिविधियों को साकार करने और ग्रामीण अर्थ-व्यवस्था को मजबूत बनाने में सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र में फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में कोल्ड डे-घने कोहरे का अलर्ट, 3 दिन बाद बारिश

शिवराज सरकार में लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव(PWD Minister Gopal Bhargava)  ने NH-752B के जीरापुर-सुसनेर-म.प्र-राजस्थान बॉर्डर रोड के जीरापुर बाइपास सहित खंड को 2 लेन (With Paved Shoulder) में पुनर्वास एवं उन्नयन के लिए 239.72 Cr बजट के साथ स्वीकृति मिलने पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का आभार जताया है।