इस तरह दी कमलनाथ ने शिवराज को नये साल की शुभकामनाये

chief-minister-kamalnath-wishes-hapy-new-year

भोपाल। मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को अलग अंदाज में नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने चौहान को विस्वास दिलाया है कि वह प्रदेश के विकास की एक नई तस्वीर रचेंगे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से ही किसी की लाइन को छोटा करने की बजाय, कार्यों से अपनी लाइन को खींचने में विश्वास करता रहा हूँ।

प्रदेश के विकास की मेरी सरकार एक ऐसी लाइन खींचेगी। जिसे सालों- साल प्रदेश की जनता याद रखेगी।कोई उसे मिटा नहीं पायेगा।मैं बोलने में, प्रचार-प्रसार से ज़्यादा काम में विश्वास रखता हूँ। विकास के जो वादे वचन पत्र के रूप में हमने जनता के समक्ष रखे है। उसे हम समय सीमा में पूरा करेंगे।  मेरा विश्वास सिर्फ़ घोषणाओ में है, ना पूरे होने वाले वादों में है, ना गुमराह करने में है, ना फ़िज़ूल की यात्राओं में, ना आयोजनो में, ना ख़र्चीले अभियानो में, ना फ़िज़ूल प्रचार- प्रसार में। मैं तो वही कहूँगा , जो कर सकता हूँ , जो पूरा होगा।मेरा शुरू से विश्वास काम में रहा है।

जनता ने हमें सेवा का मौक़ा दिया है।जनता की उम्मीदों व विश्वास पर हम खरा उतरेंगे।  में वर्तमान व्यवस्था में परिवर्तन का पक्षधर हूँ।हम अपने कार्यों से इसमें परिवर्तन लायेंगे। हम हर चीज़ के प्रचार- प्रसार के पक्षधर नहीं है। हम विकास का ऐसा अध्याय लिखेंगे जो इतिहास में हमेशा के लिये दर्ज होगा। हम जनता को यह बतायेंगे कि यह सरकार कांग्रेस की बाद में , पहले उनकी सरकार है। ना हम बदले की भावना से काम करेंगे और ना हमारा ऐसा इरादा है।हम नई सोच के साथ , पारदर्शिता के साथ , ईमानदारी से हर कार्य को करेंगे।लेकिन भ्रष्टाचार , गड़बड़ीयो को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमारे पास विकास को लेकर विजन है, जिस पर हम रात-दिन काम करेंगे। हम ऐसा प्रदेश बनाएँगे , जिसमें हर वर्ग ख़ुश हो।प्रदेश विकास को लेकर देश भर में जाना जाये। इस संकल्प पर हम काम करेंगे।