दमोह के मन्नू लाल के घर भोजन करने पहुंचे CM शिवराज सिंह, बोले-आत्मा तृप्त हो गई

शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। चौथी पारी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे है। कभी सख्त होकर माफियाओं और गुंडों को भरे मंच से चेतावनी देते दिखाई देते है तो कभी सरल और सहज होकर गरीब के घर भोजन करने पहुंच जाते है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने आज दमोह जिले(Damoh District) के दौरे के दौरान मन्नू लाल अहिरवार के घर पहुँचकर ना सिर्फ दोपहर का भोजन किया बल्कि उनसे सरकारी योजनाओं से मिल रहे लाभों के बारे में भी जानकारी ली।

Transfer : मध्य प्रदेश में परिवहन विभाग में थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, आज शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chauhan) ने अपने दमोह जिले के प्रवास के दौरान नगरीय क्षेत्र के सुभाष कॉलोनी वार्ड क्रमांक 6 में मन्नू लाल अहिरवार के निवास पहुँचकर दोपहर का भोजन किया। प्रधानमंत्री आवास योजना (Prime Minister Housing Scheme) में बने आवास में मन्नू ने परिवार सहित मुख्यमंत्री चौहान का पुष्पमाला एवं तिलक लगाकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री की अगुवाई के लिये परिवार ने घर को ऐसे सजाया जैसे उनके घर पर कोई उत्सव हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)