सीएम शिवराज सिंह के कई बड़े ऐलान- अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, नहीं बढ़ेगी ट्यूशन फीस

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chouhan)  का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि हम तीसरी लहर की संभावनाओं के कारण स्कूल खोलने (MP School Reopen) का फैसला नहीं ले रहे हैं। ट्यूशन फीस (tuition fees) इस साल बढ़ाई नहीं जाएगी, यह मेरे निर्देश हैं। तीसरी लहर की संभावना खत्म हुई तो हम स्कूल खोलने पर विचार करेंगे।

MP Weather :7 जुलाई के बाद फिर बदलेगा मौसम, मप्र के इन जिलों में आज बारिश के आसार

दरअसल, आज 5 जुलाई को  सीएम शिवराज सिंह चौहान टीकाकरण और कोविड की तीसरी लहर (Coronavirus Third Wave)  के नियंत्रण के संबंध में जिला स्तरीय, विकासखंड स्तरीय और ग्राम स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप को संबोधित कर रहे है।इस बैठक में मंत्री और राज्य-स्तरीय प्रभारी अधिकारी कोविड समीक्षा की नियमित लिंक से जुड़ें।वही जिला स्तरीय क्राइसिस मेनेजमेंट ग्रुप के सदस्य तथा समस्त संभागीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर, SP, NIC सेंटर से जुड़ें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)