VIDEO: सरकार, सुनिये श्रेयांश और प्रियांश के पिता की फरियाद

chitrkoot-father-of-twines-demand-cbi-inquiry-

भोपाल/सतना।  मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट में श्रेयांश और प्रियांश जुड़वा भाइयों के अपहरण के बाद हत्या के मामले ने देश को हिला कर रख दिया है। अपने बच्चों को खो चुके दुखी पिता ने सरकार से न्याय की गुहार लगाई है|  उन्होंने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है|  दुखी पिता की फ़रियाद है कि मेरे बच्चे तो चले गए लेकिन मुझे न्याय चाहिए| 

सोशल मीडिया पर जारी वीडियों में अपने जुड़वां बेटों को गंवाने वाले पीड़ित पिता ब्रजेश रावत भावुक होकर कह रहे हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच होना चाहिए। इसमें इतने बड़े लोगों का हाथ है कि जिन पर पुलिस भी हाथ डालने में सोचती है। तो जो ऐसे पदों पर आसीन हैं, जो ट्रस्ट को चला रहे हैं जिनका शासन पर अतना प्रभाव है कि छोटा अधिकारी उनपर हाथ डालने पर सोचता है। रही मेरे बच्चे की बात तो इस अपराध में जो अपराधी शामिल हैं उनको सजा मिलनी चाहिए। आज मेरे बच्चे गए हैं कल किसी और के बच्चे होंगे। ये यहां का रोजगार बन जाएगा, पहले से हमारा क्षेत्र पिछड़ा हुआ है। एक यूपी, एमपी बार्डर की वजह से दूसरा पहाड़ी क्षेत्र की वजह से और तीसरा अगर यहा  अपहरण जैसे उद्योग शुरू हो जाएंगे तो हमे यहां से पलायन करना होगा। हमारे व्यापार चौपट हो जाएंगे। हमारे घर की ओरते कह रही हैं हमे यहां से पलायन करना है।

वह रोते हुए गिड़गिड़ाते हुए कहते हैं कि स्कूल के गेट पर कोई गार्ड नहीं था। बस का ड्राइवर नकाबपोश को देख कर गाड़ी रोक देता है, जब मामले का पर्दाफाश होता है तो उनके सीधे संबंध ट्रस्ट से निकलते हैं। कोई विरोध नहीं करता है। बदमाश उसी रास्ते से निकल जाते हैं। ट्रस्टी के घर से 80 मीटर दूरी पर मेरे बच्चों का अपहरण हो जाता है। मैं इस मामले में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से निवेदन करता हूं कि इनकी जांच होनी ही चाहिए। 

देखिये दुखी पिता की फ़रियाद का यह वीडियो