cm-kamal-nath-cast-vote-with-son-nakul-nath-and-family-members-IN-chindwada

छिंदवाड़ा।

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मध्यप्रदेश में छह सीटों के साथ छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई। छिंदवाडा से मुख्यमंत्री कमलनाथ जहां विधानसभा वही उनके बेटे नकुलनाथ पिता की सियासी विरासत को बढ़ाने के लिए लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में आज सुबह खुद कमलनाथ सपरिवार वोट डालने पहुंचे। कमलनाथ ने अपनी पत्नी और बेटे नकुलनाथ के साथ वोट डाला। इसके पहले वे परिवार के साथ दर्शन करने के लिए हनुमान मंदिर पहुंचे।

इस मौके पर नाथ ने फिर जीत का बड़ा दावा करते हुए कहा कि  जिन 6 लोकसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। उन सभी सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। मैं मध्य प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि आज वो मध्य प्रदेश के भविष्य के लिए बटन दबाएं। वहीं उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, आज मोदीजी हिसाब नहीं दे पा रहे हैं। चिल्ला-चिल्लाकर कहा था कि सबको 15 लाख देंगे, क्या हुआ इस वादे का ? मध्य प्रदेश के नौजवानों से, किसानों से, व्यापारियों से निवेदन करता हूं, हम सब मिलकर प्रदेश औऱ देश के भविष्य को सुरक्षित रखें।खास बात ये है कि विधान सभा में वो खुद अपने लिए वोट नहीं डाल पाएंगे, क्योंकि उनका नाम सौंसर की लिस्ट में है जबकि वो चुनाव छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से लड़ रहे हैं।बता दे कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नकुल नाथ प्रत्याशी हैं।कमलनाथ इस बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

मतदानकर्मी का निधन

मतदान सामग्री वितरण के दौरान एक कर्मचारी का निधन हो गया। नरसिंहपुर के अमित कुमार पंचेश्वर की ड्यूटी लखनादौन विधानसभा में लगी थी। मतदान दल के साथ रवाना होने के लिए वे सिवनी के पॉलीटेक्निक पहुंचे। यहां उनकी तबीयत खराब हुई। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि ब्रेन हेमरेज की वजह से कर्मचारी का निधन हुआ है।

CM कमलनाथ ने बेटे नकुल के साथ वोट डालने के बाद किया ये बड़ा दावाCM कमलनाथ ने बेटे नकुल के साथ वोट डालने के बाद किया ये बड़ा दावा