ट्रांसफर को लेकर कैबिनेट मंत्री से खफा सीएम कमलनाथ!

cm-kamalnath-is-not-happy-with-goind-singh-rajput

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ की रोक के बाद भी परिवाहन मंत्री ने अपने विभाग के 17 अफसरों के तबादले कर दिए। जिसके बाद से मुख्यमंत्री कमलनाथ परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से खफा हैं। बता दें कि परिवहन विभाग में तबादलों पर रोक लगी है। परिवहन विभाग की प्रवर्तन टीम के तबादलों को लेकर एक अलग नीति है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंत्री गोविंद सिंह ने सामान्य प्रशासन विभाग पर दबाव बनाकर 4 जुलाई को नीति में बदलाव करवाए। उन्होंने नॉन एनफार्समेंट टीम के तबादलों की नीति में बदलाव करवा दिए। जिसके बाद उन्होंने 5 जुलाई को एक तबादलों की लिस्ट जारी करदी। जब यह मामला मुख्यमंत्री कमलनात तक पहुंचा तो उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर की। इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निर्देश दिए थे कि वरिवहन विभाग में तबादले करने के लिए सलाह ली जाए।

इस पूरे घटना क्रम को लेकर नाथ ने अफसरों को जमकर फटकार लगाई है। तबादले के आदेश पीसी मीणा ने जारी किए थे। देवास के जिला परिवहन अधिकारि के तबादले के बाद PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री कमलनात से की थी। गौरतलब है कि इससे पहले भी गोविंद सिंह राजपूत लाइम लाइट में रह चुके हैं। उन्होंने बायन दिया था कि मुख्यमंत्री को मंत्री और विधायकों को मिलने का समय देना चाहिए। कैबिनेट गठन के बाद से ही परिवहान विभाग के साथ अन्य विभागों की तालमेल ठीक नहीं है। नाथ परिवहन विभाग अपने किसी खास को देना चाहते थे लेकिन यह विभाग सिंधिया समर्थक गोविंद सिंह के पास चला गया। इसलिए दोनों के बीच खास तालमेल नहीं बन रहा है।