चित्रकूट मामले में बोले नाथ- BJP के लोग इस घटना में शामिल, पुलिस जल्द करेगी इसका खुलासा

cm-kamalnath-statement-on-chitrkul-kidnapping-case-in-mp

भोपाल।

चित्रकूट मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान सामने आया है। कमलनाथ ने कहा है कि अपराधियों को पकड़ लिया गया है, सारे सबूत सामने आ गए है, जिस गाड़ी में अपहरण हुआ उस पर किसका झंड़ा लगा हुआ था ,जल्द ही पुलिस इस मामले मे खुलासा करेगी। मैरे बच्चों के पिता से बात हुई है मैने उनको भरोसा दिलाया है, कि न्याय किया जाएगा और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।वही उन्होंने विपक्ष द्वारा कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने  पर कहा कि विपक्ष डरी हुई है,क्योंकि उनके लोग इसमें शामिल है, 

कमलनाथ ने कहा है कि चित्रकूट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल से विगत दिनों अपहृत  हुए दो जुड़वा भाई श्रेयांश और प्रियांश के सकुशल वापस नहीं मिलने की घटना को बेहद दुखद है। इस घटना ने मुझे झकझोर दिया है।  इस मामले में अभी बच्चों के परिजनों से फोन पर चर्चा कर उन्हें सांत्वना दी और कहा कि निश्चित तौर पर यह घटना बेहद दुखद है मुझे खुद इस बात का अफसोस है कि हम बच्चों को सकुशल वापस नहीं ला पाए। मेरी पूरी सरकार इस दुख की घड़ी में आपके साथ खड़ी है।  हम निश्चित ही दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे।यह  मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।

सिंधिया ने कमलनाथ से ये मांग

गुना कांग्रेस सांसद और यूपी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि सतना के तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के जुड़वा बेटों प्रियांश व श्रेयांश रावत की हत्या की खबर से आहत हूँ। दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। मुसीबत की इस घड़ी में मैं और हमारी सरकार हरसंभव मदद के लिए तत्पर हैं।मैं सरकार से मांग करता हूँ कि हत्यारों को कठोरतम सजा दी जाए जो समाज मे उदाहरण बन सके, जिससे ऐसा कृत्य कोई दुबारा करने की सोच भी नही सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here