पीड़ित पिता की फरियाद पर बोले सीएम, ‘न्याय दिलाने तक चैन से नहीं बैठूंगा’

CM-on-the-complaint-of-the-chitrkoot-victim's-father-will-not-sit-still-till-justice-is-given

भोपाल| चित्रकूट में दो जुड़वा भाइयों के अपहरण और हत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की जा रही है| अपने जुड़वां बेटों को गंवाने वाले पीड़ित पिता ब्रजेश रावत ने सरकार से भावुक अपील की थी| जिस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान आया है| श्रेयांश और प्रियांश के पिता बृजेश रावत की मांग पर उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि वह चिंता ना करें।दुख की इस घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है।मैं खुद इस दुखद घटना से आहत हूं , व्यथित हूं।हम दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे।

मुख्यमंत्री ने जारी बयान में कहा है हम इस केस को फास्ट ट्रेक न्यायालय में चलाएंगे। दोषियों को फांसी दिलाने का सरकार पूरा प्रयास करेगी। आप निश्चिंत रहिए इस पूरे मामले की हम जांच कराएंगे। इसमें किसी भी अधिकारी की लापरवाही या वो दोषी पाया गया तो उसे नहीं बख्शेंगे। ना संरक्षण दाता बचेंगे और ना ही असली आरोपी बचेंगे। पीड़ित ने कहा था कि इस मामले में इतने बड़े लोगों का हाथ है कि जिन पर पुलिस भी हाथ डालने में सोचती है। इस पर सीएम ने कहा कि कितना ही बड़ा चेहरा यदि इस कांड के पीछे छिपा होगा तो हम उसे भी जांच कर बेनकाब करेंगे। सीएम ने कहा यह घटना बेहद दुखद है, इसका मुझे भी बेहद अफसोस है। बच्चे तो वापस नहीं आ सकते लेकिन आपके परिवार को न्याय दिलाने तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा। 

सीएम ने कहा आप विश्वास रखिए इस दुख की घड़ी में मेरी पूरी सरकार आपके साथ खड़ी है। मैंने कल ही DGP को निर्देश दिए हैं कि पूरे 12 दिन की जांच रिपोर्ट देखे। पुलिस ने क्या-क्या किया ? जिस भी अधिकारी की लापरवाही सामने आए उसे दंडित करें। मैं पहले ही कह चुका हूं इस दुखद घटना को में राजनीति का विषय कभी बनाना नहीं चाहूंगा। मेरा एक ही मकसद है आपके परिवार को न्याय दिलाना और उसी मकसद को लेकर में काम करूंगा।