सीएम शिवराज ने की बढ़े हुए बिजली बिल स्थगित करने की घोषणा, भरना होगा सिर्फ 1 माह का बिल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) शुक्रवार को एक दिन के प्रवास पर इंदौर पहुंचे जहां पर उन्होने स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के साथ ही मीडिया से भी चर्चा की। चर्चा के दौरान सीएम ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि फिलहाल बढ़े हुए बिजली बिल (electricity bill) स्थगित किए जाते हैं, और अभी उपभोक्ताओं को सिर्फ 1 महीने का बिल ही देना होगा। सीएम ने कहा कि इंदौर में वर्तमान कोरोना की परिस्थितियों को देखकर आज सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का शुभारंभ हुआ है, हालांकि यह अस्पताल संपूर्ण 14 विभागों के लिए तैयार किया गया था, लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए फिलहाल इस अस्पताल को कोविड-19 के लिए तय किया गया है। इस दौरान सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री का भी इस सौगात के लिए आभार माना।

सीएम शिवराज ने शहर में कोरोना काल को लेकर दवाइयों की उपलब्धता को बनाए रखने का आश्वासन भी दिया, साथ ही इंदौर में निजी अस्पतालों द्वारा कोरोना के इलाज के नाम पर वसूली जा रही राशि को लेकर कहा कि इंदौर से मिली कुछ शिकायतों के बाद कलेक्टर और कमिश्नर को अस्पताल प्रबंधन के साथ बात कर दरें निर्धारित करने के निर्देश दिए गए हैं, जिसका पालन सख्ती से कराया जाएगा। साथ ही सीएम ने यह भी साफ कर दिया है कि अगर कोई भी अस्पताल मनमानी फीस वसूल करेगा, तो उस पर कार्रवाई निश्चित की जाएगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।