‘ऐ अल्लाह, हमारे पास भी मोदी होता’ सीएम शिवराज ने बताई कर्नाटक में पाकिस्तान की ख्वाहिश, बोले ‘मोदी आज वैश्विक नेता’

CM Shivraj praised PM Narendra Modi in Karnataka : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैश्विक नेता बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। कर्नाटक के होसपेट में एक चुनावी सभा के दौरान उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान भी कहता है कि ‘ऐ अल्लाह हमारे पास भी मोदी होता।’ उन्होंने कहा कि आज विश्व में जहां भी चले जाओ मोदी-मोदी के नारे लगते हैं।

गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर्नाटक दौरे पर हैं। वहां उन्होंने होसपेट में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा में भाग लिया। इस दौरान हजारों लोग इस यात्रा में साथ चले। यात्रा को संबोधित करते हुए शिवराज ने एक बार फिर कर्नाटक में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने देश की तकदीर और तस्वीर दोनों बदली है। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान भी ये ख्वाहिश जताता है कि या अल्लाह हमारे यहां भी मोदी होता।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।