आज से 3 दिवसीय यूपी दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

14 दिसंबर को बनारस में प्रधानमंत्री  मोदी की उपस्थिति में आमंत्रित राज्यों के मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में सम्मिलित होंगे।

shivraj singh Chouhaan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आज सोमवार 13 दिसंबर 2021 से पंचायत चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरु हो रही है।वही दूसरी तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chouhan) तीन दिवसीय यूपी दौरे पर जा रहे है।सीएम शिवराज सिंह 13 से 15 दिसम्बर तक बनारस और अयोध्या भ्रमण पर रहेंगे।इस दौरान वे विभिन्न बैठकों और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़े.. पंचायत चुनाव 2021: उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, बिजली का बिल देगा बड़ा झटका

दरअसल, आज सोमवार की दोपहर सीएम शिवराज सिंह चौहान  भोपाल से प्रस्थान कर बनारस पहुँचेंगे, जहाँ प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की उपस्थिति में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बैठक और गंगा आरती में शामिल होंगे। 14 दिसंबर को बनारस में प्रधानमंत्री  मोदी की उपस्थिति में आमंत्रित राज्यों के मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में सम्मिलित होंगे।

यह भी पढ़े.. किसे दिया दिग्विजय ने खुद पर कॉमेडी करने के लिए भोपाल आने का निमंत्रण

कॉन्क्लेव में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री अपने राज्यों की बेस्ट प्रैक्टिस और किए गए नवाचारों से अवगत कराएंगे। राज्य और केंद्र सरकार (State and Central Government Schemes) की जन-कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियों पर प्रेजेंटेशन देंगे।वही 15 दिसंबर को प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी और आमंत्रित राज्यों के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या पहुँचकर भगवान राम लला के दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री  चौहान इसी दिन शाम को अयोध्या से भोपाल के लिए रवाना होंगे।