MP News : इस विभाग के करप्शन के आगे गडकरी ने भी घुटने टेके, फिर हुई शिकायत

Corruption In Transport Department : मध्य प्रदेश के परिवहन विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायतों ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस विभाग में भ्रष्टाचार को लेकर खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी दो बार सख्त टिप्पणी कर चुके हैं। बावजूद इसके विभाग में शिकायतों का दौर जारी है, लेकिन भ्रष्टाचार है कि थमने का नाम नहीं ले रहा।

मध्य प्रदेश के परिवहन विभाग ने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस के सपने को नेस्तानाबूद कर रखा है।परिवहन विभाग के 30 से ज्यादा चेकपोस्ट हैं जहां पर लगातार वसूली का दौर जारी है। बरसों पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आरटीओ विभाग के अधिकारियों की तुलना चंबल के डकैतों से कर चुके हैं और कुछ दिन पहले भी उन्होंने इसे लेकर मध्य प्रदेश की सरकार को कड़ा पत्र लिखा था जिसके बाद आयुक्त परिवहन मुकेश जैन को पद से हटाकर उनकी जगह संजय कुमार झा को परिवहन आयुक्त बना दिया गया था। बावजूद इसके झा भी अभी तक भ्रष्टाचार को रोकने में नाकाम रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।