मैं कांग्रेस सरकार में हूं पार्टी में नही, गड़बड़ करेगी तो बाहर कर दूंगा: कम्प्यूटर बाबा

टीकमगढ।

टीकमगढ पहुंचकर कंप्यूटर बाबा ने आज शु्क्रवार को बड़ा बयान दिया है। बाबा ने कहा मैं भाजपा सरकार में था पार्टी में नही।अब मैं काग्रेस सरकार में हूं पार्टी में नही। यदि यह सरकार गडबड करेंगी तो उसको भी हम कान पकड कर बाहर कर दूंगा। नदियों से अबैध खनन को रोकना है किसी भी हालत में अबैध खनन नही होने दूगा जिसको लेकर टोल फ्री नम्वर भी जारी किया है। 

वही  शिवराज सरकार पर निशाना साधा कहा कि पौधा रोपण के काम में भारी भ्रष्टाचार हुआ है उस मामले की जांच एसआईटी से कराई जाएंगी।नदी न्यास के अध्यक्ष बने कंप्यूटर बाबा ने आज टीकमगढ पहुंचकर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की नदी में हो रहे वैध खनन को रोके जाने के लिए सक्त निर्देश दिए साथ ही उन्होने कहा कि अवैध खनन करने बालो पर विभाग कार्यवाही करे और पर्यावरण को बचाने के लिए सभी स्कूलों में बच्चो से पोधा रुपण कराया जाएं सभी लोग अपने अपने माता पिता के नाम का पौधा लगाए ताकि पर्यावरण को बचाया जा सके। 

वही उन्होने शिवराज सरकार पर निशाना साधा कहा कि नर्मदा नही में शिवराज सरकार दुवारा अबैध खनन किया गया और पोधा रोपण के काम में भारी भ्रष्टाचार किया गया था। नर्मदा किनारे सात करोड पौधे लगाएं गए थे लेकिन इसमें से 700 पौधे भी जीवित नही है। हम किसी पार्टी में नही है पहले भी में भाजपा सरकार में था पार्टी में नही अभी मैं कांग्रेस सरकार में हू पार्टी में नही यदि यह सरकार गडबड करेंगी तो उसे मैे कान पकड कर बाहर कर दूंगा। नदियों में अवैध खनन रोकने के लिए कमलनाथ सरकार में साधू को काम सोपा है अबैध खनन नही होने दूगा यदि कोई रात में फोन पर सूचना देगा तो में वहा पहुंच जाऊगा जिसको लेकर टोल फ्री नबंर भी जारी किया गया जिस पर अवैध खनन की शिकायत दर्ज करा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here