सरकार से खुश कंप्यूटर बाबा, बोले- ‘अगर काम नहीं किया तो इनको भी करदेंगे बाहर’

computer-baba-praise-kamalnath-government-

भोपाल। पूर्व सरकार में राज्य मंत्री दर्ज प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने कांग्रेस सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार को सत्ता में आए अभी दो महीने हुए हैं। हल्के हल्के सभी काम पूरे होंगे। हमें उम्मीद है अब नर्मदा नदी साफ होगी, प्रदेश में गौ माता के लिए सरकार बेहतर व्यवस्था करेगी। अगर ऐसा करने में सरकार कामयाब नहीं होती है तो संत समाज ने पहले ही कहा है हम सरकार को भी कान पकड़ कर बाहर करेंगे। 

उन्होंने मंत्रालय में बुधवार को धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार द्वारा धर्मस्व विभाग के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि संतों का आशीर्वाद प्रदेश सरकार के साथ है और रहेगा। उन्होंने कहा कि हम लोग बेहद खुश हैं, संत समाज ने जो कमलनाथ सरकार पर भरोसा जताया है, सीएम ने धर्मस्व मंत्री भी उस व्यक्ति को बनाया है जो धर्म को मानने वाला है। उन्होंने कहा कि अब मठ मंदिर भी नहीं तोड़े जाएंगे जो बीजेपी सरकार में तोड़े गए। मुझे लगता है हमारे संतो ने तो तय कर लिया है कि पांच साल तो कांग्रेस सरकार को देते हैं। सरकार काम नहीं करेगी तो हम इनको भी बाहर कर देंगे पर अभी तो लग रहा है सरकार धर्म को लेकर काम कर रही है। हमारी नजर धर्मस्व की तरफ है हमारे मंत्री जी ने अभी पुजारियों का मानदेय तीन गुना कर दिया। अभी हमने एक निवेदन किया कि संतों के लिए एक सम्मेलन कर दिया जाए। जिसमें मुख्यमंत्री जी रहेंगे और हमारे धर्मस्व मंत्री रहेंगे। 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी से नाराज होकर कंप्यूटर बाबा ने राज्य मंत्री दर्जे को वापस कर दिया था। यही नहीं उन्होंने प्रदेश बीजेपी के खिलाफ जमकर सभाएं की और शिवराज सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाए थे कि शिवराज सरकार ने संतों को अंधेरे में रखा और नर्मदा नदी के लिए कोई काम नहीं करवाया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here