लापता है बीजेपी सांसद राकेश सिंह, तलाश कर लाने वाले को मिलेगा इनाम: कांग्रेस

कांग्रेस और एनएसयूआई (NSUI) ने सोशल मीडिया पर जबलपुर सांसद राकेश सिंह (MP Rakesh Singh) को लापता बताते हुए उन्हें तलाश कर लाने वाले को ईनाम देने की घोषणा की है।

जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना संकट में भी राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। जहां कांग्रेस (Congress) और एनएसयूआई (NSUI) ने सोशल मीडिया में जबलपुर सांसद राकेश सिंह (MP Rakesh Singh) को लापता बताते हुए उन्हें तलाश कर लाने वाले को उचित ईनाम देने की बात कही है। इधर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे कांग्रेस के मैसेज पर सांसद ने भी फेसबुक में अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे उन्होंने बताया कि वह और उनके परिवार के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव है और घर में आइसोलेट है। डॉक्टर ने पांच मिनिट से ज्यादा भी बात करने को मना किया है, बावजूद इसके वो लगातार डॉक्टर-प्रशासनिक अधिकारी और कार्यकर्ताओं से बात कर रहे है।

यह भी पढ़ें:-पश्चिम बंगाल चुनाव: नरोत्तम मिश्रा बोले- गलती से भी नही जाना टीएमसी की तरफ..

दरअसल कोरोना पॉजिटिव होने के चलते भाजपा सांसद राकेश सिंह घर मे आइसोलेट हैं, और जनता से दूरी बनाए रखी है। लिहाजा कांग्रेस और एनएसयूआई ने सांसद का फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है, जिसमे लिखा है ‘जबलपुर बेहाल है सांसद कहा है, लगता है कि अब जबलपुर की स्ट्रीट लाइट लाल करवानी पड़ेगी तभी साहब दिख पाएंगे। एनएसयूआई ने अब सांसद राकेश सिंह को तलाश कर लाने वाले को उचित ईनाम देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें:-कोरोना संक्रमण में मदद करने आगे आई भारतीय सेना, बनेगी मध्यप्रदेश सरकार की हमकदम

जबलपुर सांसद राकेश सिंह पर लापता होने का आरोप लगाने वाले एनएसयूआई कार्यकर्ताओ से जब पूछा गया कि आपके राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी तो जबलपुर को भूलकर दिल्ली में बैठे हुए है, जिस पर एनएसयूआई कार्यकर्ता राहुल बघेल का कहना था कि हमारे सांसद भले ही दिल्ली में बैठे है पर उनकी नजरे जबलपुर में है और ऑक्सीजन की कमी की जैसे ही उन्हें जानकारी लगी तो पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत के माध्यम से उंन्होने दो ट्रक ऑक्सीजन जबलपुर के लिए भिजवाई।