प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर हमलावर हुई कांग्रेस, कहा- गोडसे भक्त ना सिखाएं देशभक्ति

226

भोपाल।

हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा राहुल गांधी पर किए गए विवादित बयान के बाद अब कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। दरअसल साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी और कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए विवादित बयान दिया था। जिसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने उनके बयान पर जवाब देते हुए कहा है कि गॉडसे के भक्त सोनिया और राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाए तो बेहतर है।

दरअसल 2 दिन पूर्व बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने एक बयान में राहुल गांधी पर निशाना साधा था। जिसके बाद अब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पीसी शर्मा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को घेरा है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रज्ञा को जवाब देते हुए कहा है कि कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता और कोई भी गॉडसे भक्त, देशभक्त नहीं हो सकता। इसके साथ ही पटवारी ने रामायण की एक चौपाई भी लिखी है “जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी!”

वहीं दूसरी तरफ पीसी शर्मा ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर सीधा हमला बोलते हुए उन्हें फरार और भगोड़ा बताया है। पीसी शर्मा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उनके पुरानी बात याद दिलाते हुए कहा है कि मुंबई हमले में शहीद मुंबई के एटीएस चीफ हेमंत करकरे को लेकर अपशब्द कहने वाले, राष्ट्रभक्तों का अपमान करने वाले, कभी देशभक्त नहीं हो सकते हैं। इसी के साथ कई कांग्रेस नेता ने भी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। भाजपा नेताओं को उनका इलाज करवाना चाहिए।

बता दें कि भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि एक विदेशी महिला का पुत्र कभी भी देशभक्त नहीं हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा था कि कांग्रेस में ना तो सभ्यता है और ना ही संस्कार तो इनके अंदर राष्ट्रभक्ति कहां से आयेगी। जिसके बाद से कॉन्ग्रेस उन पर हमलावर हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here