शिवराज के रोड शो में आपस में भिड़े कांग्रेस-बीजेपी के कार्यकर्ता, जमकर हंगामा

320

आगर. एक ओर जहाँ प्रदेश में सियासी हड़कंप मचा हुआ है| विधयाकों के खरीद फरोख्त का मामला तूल पकड़े हुए है| वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस(congress) और भाजपा(bjp) के कार्यकर्ता एक दूसरे से भीड़ गए| पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chouhan) आज आगर के दौरे पर हैं। एक रोड शो में शामिल होने और कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए शिवराज सिंह आज आगर पहुंचे। जहां रोड शो के दौरान काफी हंगामें वाली स्थिति बन गई।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा(V.D.Sharma), नेता प्रतिबंध गोपाल भार्गव(Gopal Bhargava) और महेंद्र सिंह सोलंकी के साथ आगर की यात्रा पर थे। वह यहां आज एक रोड शो को संबोधित करने आए थे। रोड शो के दौरान ही बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपस में भिड़ंत हो गई। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता चौहान(chouhan) के रोड शो में काले झंडे दिखा रहे थे जिसके कारण ऐसी स्थिति बनी।

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के विधायकों को पार्टी छोड़कर जाने पर कहा है कि जब नाव डूबती है तो जैसे चूहे छोड़कर भागते हैं उसी तरह कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं। इसमें भाजपा का कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस आंतरिक कलह की शिकार है और इसलिए विधायकों में पार्टी छोड़ने की होड़ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here