MP उपचुनाव 2020 : नतीजों से पहले कांग्रेस प्रत्याशी हेमन्त कटारे की अधिकारियों को चेतावनी

कटारे ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है, इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं पर BJP नेताओं के कहने पर झूठी कार्यवाहियां न करें।

HEMANT KATARE

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) के नतीजों से पहले मेहगांव विधानसभा सीट (Mehgaon Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे का बड़ा सामने आया है। कटारे ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है, इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं पर BJP नेताओं के कहने पर झूठी कार्यवाहियां न करें। कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं या आम जनों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए तो हम आंदोलन (Protest) करने के लिए बाध्य होंगे।

दरअसल , यह बातें आज रविवार को मेहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे (Congress Candidate Hemant Katare) ने जगराम नगर स्तिथ अपने निजी निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। हेमन्त कटारे ने कहा कि मेहगांव विधानसभा के अनेक मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग हुई है, इस बात के पुख्ता सबूत हमारे पास है हम ऐसे मतदान केंद्र जहां पर 80% से अधिक मतदान हुआ है उन सभी मतदान केंद्रों (Polling Booth) पर दोबारा वोटिंग (Re-Polling) की कराए जाने की मांग करते हैं।

कटारे ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं या आम जनों पर झूठे मुकदमे दर्ज (Case Filed) किए तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे, मतदान दिवस के बाद भाजपा नेताओं के कहने पर हमारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस के द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं यह कांग्रेस किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के बिसेने पुरा, शंकर पुरा और खोकी पुरा में हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले पुलिसके द्वारा दर्ज किए गए है।

मेरा मीडिया के माध्यम से पुलिस (Police) के आला अधिकारियों से आग्रह है कि उन सभी मामलों में खात्मा रिपोर्ट लगाए नहीं तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।  कटारे ने प्रेस के माध्यम से अधिकारियों को चेतावनी (Warning Of Officials) देते हुए कहा कि समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता है, इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं पर भाजपा नेताओं के कहने पर झूठी कार्यवाहियां न करें। मेहगांव विधानसभा के अनेक मतदान केंद्रों पर फर्जी वोटिंग (Fake Voting) हुई है इस बात के पुख्ता सबूत हमारे पास है हम ऐसे मतदान केंद्र जहां पर 80% से अधिक मतदान हुआ है उन सभी मतदान केंद्रों पर दोबारा वोटिंग की कराए जाने की मांग करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि भिंड पुलिस (Bhind Police) के निरीक्षक स्तर के अधिकारी पुलिस और BJP  नेताओं पर रो-रोकर आरोप लगा रहे हैं कि हमारे साथ मतदान केंद्र पर बदसलूकी हुई है बाद उसके उनकी सुनने वाला कोई भी नहीं है।प्रेस वार्ता के बाद हेमंत कटारे और कांग्रेस नेताओं के द्वारा एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह (Superintendent of Police Manoj Kumar Singh) को दिया गया जिसमें सभी झूठे मुकदमों को वापस लिए जाने की मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here