भरी सभा में कांग्रेंसियों ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना विधानसभा में स्थित गल्ला मंडी के प्रांगण में उस समय खलबली मच गई जब विकास कार्यों के बारे में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच से भाषण दे रहे थे, और उसी वक्त मंच के सामने बने पण्डाल में कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाकर सिंधिया वापस जाओ के नारे लगने शुरू कर दिए। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेसियों को पकड़कर हिरासत में ले लिया।

इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा हम गरीबों को पैसे दिलाते हैं, काले दिल वाले झंडे दिखाते हैं। काले दिल वालों ने संबल योजना बंद कर दी, हम उसको शुरू करने जा रहे हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हम गरीबों को घर की चाबी दे रहे हैं। वह काले झंडे दिखा रहे हैं, ये वही बात है कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। उन्होने कहा कि मुरैना में विकास के और बड़े कार्य किए जायेंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में 13 सालों में जो विकास के कार्य किए गए थे वह पिछले 50 सालों में भी नहीं हुए हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि विकास के लिये उनकी कोशिश और मेहनत प्रशंसा योग्य है। सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ की सरकार ने मुरैना की जनता के साथ विश्वासघात किया। उनके द्वारा किए गए वादों को न पूर्ण किया गया और न विकास के कार्य में कोई रूचि दिखाई गई। मुरैना अंचल के मान सम्मान को बनाए रखने के लिये हमें जो उचित लगा वह हमने किया। मुरैना के विकास के लिये हम हमेशा दृढ़ संकल्पित हैं और रहेंगे। 22 तारीख को मेधावी छात्रों को लैपटॉप दिए जाएंगे, सरकारी नौकरी में जल्द ही पुलिस की भर्ती निकली जाएगी। मुरैना, छैरा और कैलारस में करोड़ों रुपए की सौगातें दी गयी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here