Congress Jan Akrosh Yatra : अजय सिंह ने कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को बताया ऐतिहासिक, कहा ‘जनता का अभूतपूर्व प्यार मिला’

Congress Jan Akrosh Yatra : मप्र विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को ऐतिहासिक बताया है। उन्होने कहा कि 19 सितम्बर को रीवा से शुरू हुई यात्रा के दौरान जनता का कांग्रेस के प्रति जो स्नेह और आशीर्वाद दिखाई दिया वह इससे पहले कभी नहीं देखा गया। जन आक्रोश यात्रा के अंतिम दिन रायसेन जिले की उदयपुरा, सिलवानी और भोजपुर विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि 14 दिवसीय इस यात्रा में उमड़े अपार जनसैलाब ने मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन की इबारत लिख दी है।

‘BJP के खिलाफ जनता ने मोर्चा खोला’

अजय सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी संजय कपूर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में गाडरवाड़ा, सिलवानी, उदयपुरा, भोजपुर एवं सांची विधानसभा क्षेत्र के गाडरवाड़ा, कामती, सांईखेड़ा, उदयपुरा, बिझनहाई, सिलवानी, चिचोली, गैरतगंज, देवनगर, सिरसोदा, नरवर, नकतरा, सुल्तानपुर, गौहरगंज एवं मंडीदीप में आयोजित जनाक्रोश यात्रा की जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार के 18 साल के कुशासन के खिलाफ अब आम जनता ने मोर्चा खोल दिया है। इन 18 सालों में प्रदेश के किसानों, महिलाओं, गरीबों, बेरोजगारों, व्यापारियों, कर्मचारियों एवं आम जनता ने जो पीड़ा झेली है उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।