MP में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, हंगामा के बाद गाड़ियों में तोड़फोड़, भड़के कमलनाथ

कांग्रेस प्रत्याशी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के छतरपुर जिले(Chhatarpur district) से बड़ी खबर आ रही है। यहां घुवारा में मप्र के ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह परमार (Indrajit singh parmar)  उर्फ छोटे राजा की दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर दी। आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल (Chhatarpur Hospital) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ( Chhatarpur Doctor) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े.. Transfer : मध्य प्रदेश के परिवहन विभाग में थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

कांग्रेस नेता (Congress Leader) की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक के परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया है  और सड़क पर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने भी ट्वीट कर कड़ी निंदा की है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि छतरपुर जिले के घुवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह (Ghwara block Congress president Indra Pratap Singh) की गोली मारकर हत्या किये जाने की दुखद ख़बर प्राप्त हुई। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।मै सरकार (MP Government) से माँग करता हूँ कि तत्काल आरोपियों का पता लगाकर उनकी गिरफ़्तारी हो , उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो।

यह भी पढ़े.. Damoh By-election: चुनाव आयोग का ऐलान-17 अप्रैल को होगा दमोह विधानसभा का उपचुनाव

कमलनाथ ने आगे ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति बेहद चिंताजनक है , आज प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है , प्रदेश में हत्याएँ (Murder) , अपहरण (Kidnap) , दुष्कर्म (Rape) , लूट (Loot) जैसी घटनाएँ रोज़ घटित हो रही है ? ज़िम्मेदार प.बंगाल और असम विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal and Assam Assembly Elections 2021)में चुनाव प्रचार में जाकर प्रदेश में सुशासन की बड़ी- बड़ी डिंगे हाँक रहे है।