भोपाल।

प्रदेश में गहराते महामारी संकट के बीच लगातार हो रहे तबादले पर कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भोपाल सीएमएचओ डॉक्टर सुधीर डेहरिया के ट्रांसफर पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा है कि भोपाल सीएमएचओ के तबादले और स्वास्थ्य मंत्रालय की नई ख्यात टीम के बीच एक बड़ी कमीशनखोरी की आहट आ रही है।

गुरुवार को कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता ने भोपाल सीएमएचओ डॉ सुधीर डहेरिया के तबादले पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि पहले फक्र करना फिर तबादला करना यह शगल बन चुका है, शिवराज जी आपका। सीएमएचओ डहेरिया की तारीफों के पुल बांधने के बाद किया गया तबादला इस बात की पुष्टि है। कोरोना से संघर्ष अभियान में स्वास्थ्य मंत्रालय की जो ख्यात टीम निर्मित हो रही है वह एक बड़ी कमीशनखोरी की आहट है। कांग्रेस नेता के इस ट्वीट के साथ मुख्यमंत्री चौहान का वह ट्वीट भी शामिल है इसमें उन्होंने भोपाल सीएमएचओ की तारीफ की थी।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कांग्रेस नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज मारा गया है। सत्ता से हटने के बाद लगातार कांग्रेस और कांग्रेसी नेता मुख्यमंत्री चौहान को निशाना बनाए हुए हैं। जहां बुधवार को तत्काल प्रभाव से एस्मा लागू करने के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने इस पर सवाल उठाए थे।