कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर का वीडियो वायरल, CM शिवराज को लेकर कहे अपशब्द

DINESH GURJAR

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 28 सीटों पर उपचुनाव (By-election) के बाद मध्यप्रदेश (MP) में किसकी सरकार बनेगी, इसका फैसला तो 10 नवंबर को होगा , लेकिन इसके पहले वायरल वीडियो (Viral Video) सियायी गलियारों में जमकर हड़कंप मचाए हुए है। सत्ता के लिए नेता जनता को लुभाने में इतने मशगूल हो रहे है कि भाषा की मर्यादा को भी ताक पर रखा जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को लेकर अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे है।

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, मप्र किसान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित 28 पर मुकदमा

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) में मुरैना (Morena) के कांग्रेस दिनेश गुर्जर ने शिवराज को एक नंगे घर वाले के रूप में वर्णित किया। कमलनाथ को दूसरा सबसे अमीर कहा है। गुर्जर कह रहे है कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं। ये खुद को किसान नेता कहते हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर हड़कंप मच गया है। बीजेपी आक्रामक हो गई है और कांग्रेस समेत कमलनाथ पर जमकर हमले बोल रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)