कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर का वीडियो वायरल, CM शिवराज को लेकर कहे अपशब्द

मुरैना के कांग्रेस दिनेश गुर्जर ने कहा कि कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं। ये खुद को किसान नेता कहते हैं।

DINESH GURJAR

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 28 सीटों पर उपचुनाव (By-election) के बाद मध्यप्रदेश (MP) में किसकी सरकार बनेगी, इसका फैसला तो 10 नवंबर को होगा , लेकिन इसके पहले वायरल वीडियो (Viral Video) सियायी गलियारों में जमकर हड़कंप मचाए हुए है। सत्ता के लिए नेता जनता को लुभाने में इतने मशगूल हो रहे है कि भाषा की मर्यादा को भी ताक पर रखा जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को लेकर अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े.. कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, मप्र किसान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुर्जर सहित 28 पर मुकदमा

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो (Viral Video) में मुरैना (Morena) के कांग्रेस दिनेश गुर्जर ने शिवराज को एक नंगे घर वाले के रूप में वर्णित किया। कमलनाथ को दूसरा सबसे अमीर कहा है। गुर्जर कह रहे है कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं शिवराज की तरह नंगे भूखे घर के नहीं हैं। ये खुद को किसान नेता कहते हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर हड़कंप मच गया है। बीजेपी आक्रामक हो गई है और कांग्रेस समेत कमलनाथ पर जमकर हमले बोल रही है।

दिनेश गुर्जर पर नरोत्तम ने बोला हमला

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर नरोत्तम बोले कि क्या गरीब परिवार में जन्म लेना कोई पाप है और एक गरीब का दर्द वही जान सकता है जो गरीबी का एहसास कर चुका हो। कमलनाथ जैसे लोग तो सोने की चम्मच लेकर मुंह में पैदा हुए हैं ।वे गरीब का दर्द क्या जाने? कमलनाथ जैसे उद्योगपतियों को तो केवल गरीब से ज्यादा सलमान और जैकलीन की चिंता रहती है ।

दिनेश गुर्जर के बयान पर बोली BJP – यही कांग्रेस की मानसिकता

एमपी बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है कि यही कांग्रेस की मानसिकता है, यही इनकी पीड़ा और यही इनकी सोच।एक ‘किसान पुत्र’ कैसे किसी ‘नामी उद्योगपति’ के सामने खड़ा हो सकता है? वो ‘किसान पुत्र’ जो सिर्फ जनता के आगे झुकता हो, जिसका जीवन ही जनसेवा को समर्पित हो।ग़ुलाम मानसिकता के कांग्रेसियों का असली चेहरा सामने आ गया।

यह भी पढ़े…MP उपचुनाव 2020: कांग्रेस की राह पर बीजेपी, 28 सीटों के लिए अलग-अलग जारी करेगी संकल्प पत्र

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here