MP: कांग्रेस MLA ने अपनी ही पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, प्रचार करने से किया इंकार, मचा हड़कंप

Congress-MLA-has-given-serious-allegations-on-his-own-party

भोपाल/सतना।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में जमकर घमासान मचा हुआ है।खास करके विधानसभा चुनाव के बाद विधायक अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। अब सतना विधायक ने टिकट ना मिलने से नाराज होकर कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए प्रचार करने से इंकार कर दिया है, साथ ही अपने समाज को उपेक्षित करने का आरोप भी लगाया है। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो ने राजनैतिक गलियाओं में हलचल मचा कर रख दी है, वही कांग्रेस में भी जमकर भूचाल आ गया है। हालांकि अभी तक किसी भी कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है, वही बीजेपी ने इसको लेकर हमले बोलना शुरु कर दिया है।

दरअसल, सतना कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने लोकसभा चुनाव से दूरी बनाने का एलान कर दिया है।वही पार्टी पर समाज को उपेक्षित करने के आरोप लगाए है। कुशवाहा का कहना है कि पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव में समाज के लोगों को टिकट न देकर उनका अपमान किया है। मैं पार्टी में उस वक्त शामिल हुआ था, जब पार्टी बुरे दौर से गुजर रही थी। उस वक्त पार्टी नेतृत्व ने वादा किया था कि आपके समाज के लोगों को पूरा सम्मान दिया जाएगा। 2018 विधानसभा चुनाव में समाज के तीन लोगों को टिकट दिया गया, जिनमें दों लोगों ने चुनाव जीतकर विधानसभा भी पहुंचे। इसके अलावा पार्टी ने लोकसभा चुनाव में भी समाज के लोगों को टिकट देने का वादा किया था, लेकिन टिकट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को टिकट नहीं मिलने से लोग नाराज हैं, ऐसे में हम इस चुनाव से दूर रहेंगे और किसी के लिए प्रचार नहीं करेंगे।बताया जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा पत्नी के लिए टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन पार्टी ने यहां से राजाराम त्रिपाटी को चुनाव मैदान में उतारा दिया। इसका एक वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वही लोकसभा चुनाव प्रचार से दूरी बनाने के साथ ही विधायक ने कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। विधायक सिद्धार्थ ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर सतना की राजनीति में खलबली मचा दी है।  कांग्रेस के विधायक का ऐसा विरोध सतना की सियासी गलियारों में खलबली मचा दिया है यह वीडियो लोकसभा चुनाव के दौरान आना कांग्रेस के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा। सतना में विधायक की ये बेरुखी कांग्रेस को नुकसान पहुंचा सकती है।

बीजेपी ने ली चुटकी

वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद कांग्रेस नेताओं ने चुप्पी साध रखी है लेकिन बीजेपी जमकर हमले बोल रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के अनेकों विधायक है जो परेशान है, क्योंकि जनता तो विधायको को पकड़ रही है।यह कोई नई बात नही।