कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह को हुआ डेंगू, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह डेंगू के शिकार हो गए है।

जयवर्धन सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के डेंगू (MP Dengue Update) का कहर जारी है। अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Congress MLA Jaivardhan Singh) डेंगू के शिकार हो गए है। उनके रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ही एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है।जयवर्धन सिंह ने खुद डेंगू रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, सरकार ने बढ़ाया 11% DA, सैलरी में आएगा बंपर उछाल

मिली जानकारी के अनुसार, राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह को बीते 2-3 दिन से तेज बुखार था। इसके बाद उन्होंने राजधानी भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल में डेंगू का टेस्ट कराया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।सिंह ने कहा है कि, ‘मेरी डेंगू रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों ने मुझे एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है। भगवान राघौजी की कृपा से जल्द ही स्वास्थ्य होकर आपके बीच लौटूंगा।’ जयवर्धन सिंह हाल ही में बुंदेलखंड, ग्वालियर-चंबल के दौरे पर थे।

यह भी पढ़े.. UPSC 2020 : MP के स्वर्गीय IAS के बेटे ने पूरी की पिता की इच्छा, आईएएस में सफल

बता दें प्रदेश में कोरोना के बाद अब डेंगू भी कहर बरपा रहा है।आए दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।वर्तमान में प्रदेश में डेंगू ने 3500 का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसमें सबसे ज्यादा मरीज मंदसौर में है। यहां डेंगू का आंकड़ा 1 हजार पार कर गया है। वहीं राजधानी भोपाल में डेंगू 300, इंदौर में 350, जबलपुर में 500 के करीब डेंगू के मरीज हैं।

कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह को हुआ डेंगू, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह