कांग्रेस विधायक ने वीडियो जारी कर कहा- बिना किसी दवाब के यहां हूं, जल्द लौटूंगा

बंगलुरु/भोपाल।

कांग्रेस के लापता हुए विधायकों से कांग्रेस द्वारा संपर्क जारी करने के कोशिशों के बीच कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने यह दावा किया है कि वह जहां भी हैं सुरक्षित है। हुए अपने इष्ट मित्रों के साथ हैं और वह जल्द ही ग्वालियर वापस आएंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से बंगलुरु में है।

बता दे की 9 मार्च से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल से कांग्रेस का संपर्क नहीं हो पा रहा है। वह अचानक अपने क्षेत्र ग्वालियर से लापता हो गए थे। जिसके बाद ग्वालियर के एक वकील ने मुन्नालाल गोयल के गायब होने की अर्जी दाखिल की थी। जिस पर अब उनका वीडियो के रूप में जवाब सामने आया है। इसमें मुन्नालाल यह कह रहे हैं क्यों बिना किसी दबाव के अपने कांग्रेसी मित्रों के साथ बंगलुरु में हैं। वो जहां भी है सुरक्षित है। किसी ने उन पर किसी तरह का दबाव नहीं बनाया है। और वह जल्द ही ग्वालियर वापस आएंगे। साथ ही उन्होंने अपने क्षेत्र के उन सभी लोगों का धन्यवाद अदा किया है। जो मुन्नालाल गोयल की अचानक लापता हो जाने से चिंतित हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही आकर अपने मित्रों एवं ग्वालियर की जनता से मुलाकात करेंगे।

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब मुन्नालाल गोयल कमलनाथ सरकार के विरोध में है। इससे पहले भी उन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। गरीब भूमिहीन किसानों को पट्टे दिए जाने के वचन को पूरा ना करने पर मुन्नालाल गोयल ने सरकार के खिलाफ कमलनाथ को पत्र लिखा था और उसके बाद विधानसभा भवन के बाहर 1 घंटे तक धरने पर बैठे थे। साथ ही उन्होंने कमलनाथ सरकार पर यह भी आरोप लगाए थे कि सरकार विधायकों की भी अनदेखी कर रही है। खैर अब उनके आश्वासन के बाद यह स्थिति तो स्पष्ट है कि वह बिना किसी दवाब के बेंगलुरु में कांग्रेस नेताओं के साथ हैं।