कांग्रेस विधायक की धमकी- सत्ता में आए तो बाबू बनाकर रखूंगा, वीडियो वायरल

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सरकार आपने भी देखी और मैंने भी देखी। हमने भी 15 महिने सरकार चलाई, आपको भी इतना अन्याय नहीं करना चाहिए।

कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया (Social Media) पर कांग्रेस विधायक सुनील उइके (Congress MLA Sunil Uike) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें वो तहसीलदार मनोज चौरसिया को खुलेआम धमकी देते हुए नजर आ रहे है।वीडियो में कांग्रेस विधायक कहते नजर आ रहे है कि 62 साल की नौकरी है, हमारी सरकार आएगी तो बाबू बना कर रखूंगा।

यह भी पढ़े.. MP के कर्मचारी-अधिकारियों के लिए काम की खबर, वेबसाइट पर अपलोड हुई ये जानकारी

दरअसल, यह वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ छिंदवाड़ा का है। 7 अगस्त को पूरे मध्य प्रदेश में अन्न उत्सव मनाया गया था। वही छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) की जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र (Junnardev Assembly Constituency) में भी अन्न उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, लेकिन इसमें कांग्रेस विधायक सुनील उइके को नहीं बुलाया गया तो वे नाराज और समर्थकों के साथ तामिया में तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार मनोज चौरसिया पर भड़क पड़े।

यह भी पढ़े.. कांरक्षाबंधन से पहले कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला, बदले नियम, जानें कैसे मिलेगा फायदा

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सरकार आपने भी देखी और मैंने भी देखी। हमने भी 15 महिने सरकार चलाई, आपको भी इतना अन्याय नहीं करना चाहिए। आपको भी इन सब चीजों का ध्यान रखना चाहिए। समय आएगा 10-12 महीने बाद हालात बदले तो हम भी सत्ता में आएंगे। 62 साल तक की उम्र तक आपको नौकरी करना है। यहां बुलवाकर नौकरी करवाउंगा। बाबू बनवाकर रखूंगा। दबाव में बीजेपी का एजेंट बनकर काम मत करो। आप लोग नोडल हो।’इस दौरान वहां मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Note-एमपी ब्रेकिंग न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है।