कांग्रेस विधायक की धमकी- सत्ता में आए तो बाबू बनाकर रखूंगा, वीडियो वायरल

कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया (Social Media) पर कांग्रेस विधायक सुनील उइके (Congress MLA Sunil Uike) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें वो तहसीलदार मनोज चौरसिया को खुलेआम धमकी देते हुए नजर आ रहे है।वीडियो में कांग्रेस विधायक कहते नजर आ रहे है कि 62 साल की नौकरी है, हमारी सरकार आएगी तो बाबू बना कर रखूंगा।

MP के कर्मचारी-अधिकारियों के लिए काम की खबर, वेबसाइट पर अपलोड हुई ये जानकारी

दरअसल, यह वीडियो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ छिंदवाड़ा का है। 7 अगस्त को पूरे मध्य प्रदेश में अन्न उत्सव मनाया गया था। वही छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) की जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र (Junnardev Assembly Constituency) में भी अन्न उत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, लेकिन इसमें कांग्रेस विधायक सुनील उइके को नहीं बुलाया गया तो वे नाराज और समर्थकों के साथ तामिया में तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार मनोज चौरसिया पर भड़क पड़े।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)