कांग्रेस MLA बोले- सिंधिया सही, वादे पूरे ना हुए तो जनता को मुंह क्या दिखाएंगे

भोपाल।
कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ‘सड़क पर उतरने’ के बयान के बाद चल रहा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है ।जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इसे अंदरूनी मुद्दा बताकर सब कुछ ठीक होने की बात कर रहे हैं और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने  सिंधिया कमलनाथ के बीच सामंजस्य बिठाने की कोशिशें भी की हैं वही अभी भी सिंधिया समर्थक सिंधिया के पक्ष में लामबंद नजर आ रहे हैं ।

ताजा मामला शिवपुरी जिले के करैरा से विधायक जसवंत जाटव का है जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सड़क पर उतरने के बयान का समर्थन किया है। जाटव ने कहा है कि सिंधिया ने जो बोला वह एकदम सही है। अगर वचन पत्र में किए वादे समय-सीमा में पूरे नहीं हुए तो जनता को क्या और कैसे मुंह दिखाएंगे ।जसवंत जाटव के इस बयान के साथ ही एक बार फिर सिंधिया समर्थकों  की ओर से सिंधिया के पक्ष में चल रही मुहिम को और बल मिला है।

गुरुवार को शिवपुरी में सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग को लेकर और कमलनाथ से एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत का पालन करने की मांग को लेकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने पोस्टर वार छोड़ दिया था।इसके पहले सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली कमलनाथ कैबिनेट में मंत्री इमरती देवी ने भी महाराज का समर्थन किया था वही प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने भी उनके बयान को सही ठहराया था। ऐसा लगता है कि यह विवाद फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा।