अपने ही मंत्री पर कांग्रेस विधायक का तंज- “आशाराम और राम रहीम से थोड़ा कम हमारा बाबा”

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार सदमे में है। विधायक बृहस्पति सिंह जो कांग्रेस के टिकिट पर रामानुजगंज से जीत कर आए हैं, ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पर कातिलाना हमला करने का आरोप जड़ दिया है। विधायक दल की बैठक के बाद भी वे अपने बयान पर कायम हैं।

गृह मंत्री ने किया प्रदेश का पहला ट्रैफिक सिक्योरिटी ऐप लॉन्च, देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के विधायक के बृहस्पत सिंह ने दो दिन पहले खुद पर हुए कातिलाना हमले को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव द्वारा कराया हमला बताया है। उन्होंने साफ कहा है कि टीएस सिंह देव ने आतंक का राज कायम कर रखा है। पत्रकारों ने जब यह पूछा कि टीएस सिंह देव जिनको लोग बाबा भी कहते हैं, अच्छे व्यवहार और आचरण के लिये जाने जाते हैं तो तो उन्होंने कहा कि हां आसाराम बापू और बाबा रहीम से कुछ कम ही हैं हमारे यह बाबा। उन्होंने टीएस सिंह देव के बारे में न केवल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बल्कि कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी तक को शिकायत की है। इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि यह परिवार का मामला है कुछ गलतफहमी हो जाती हैं जिन्हें दूर कर लिया गया है और कांग्रेस के अंदर सब एक हैं।

दरअसल इस पूरे विवाद को कोई ना कोई हवा दे रहा है, ऐसा साफ तौर पर लगता है। ढाई ढाई साल मुख्यमंत्री रहने के कमिटमेंट पर बनी कांग्रेस की सरकार में सिंह देव अब मुख्यमंत्री पद के तगड़े दावेदार हैं और ऐसा लगता है कि उनकी दावेदारी में रोड़े अटका आने वाले नहीं चाहते कि वे मुख्यमंत्री बने। बृहस्पति के साथ 20 विधायकों का होना यह सब बता रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे कोई ना कोई बड़ी राजनीति जरूर है।