MP में फिर बढ़ रहे कोरोना के केस, सामने आया सीएम शिवराज का बड़ा बयान

mp shivraj government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश (MP) में अनलॉक की प्रक्रिया और भारी बारिश (Heavy Rain) के बीच एक बार फिर कोरोना (MP Corona) के केस बढ़ने शुरु हो गए है। आज बुधवार को 28 नए पॉजिटिव केस सामने आये हैं, जिसने शिवराज सरकार की टेंंशन बढ़ा दी है। कोरोना संक्रमण (Coronavirus) में प्रदेश देश में 30वें स्थान पर है।  प्रदेश की कोरोना पॉजिटिविटी दर 0.01 प्रतिशत है। इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने चिंता जताई है।

MP Weather Alert: मप्र में बाढ़ का कहर, 12 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी

सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP Chief Minister Shivraj Singh Chouhan)  ने कहा कि #COVID19 संक्रमण अब मध्यप्रदेश में बढ़ रहा है। मैं लगातार लोगों से कह रहा हूँ कि सतर्क रहें, सावधानी बरतें। कल 28 पॉज़िटिव केस आये हैं। हम आवश्यक उपाय करेंगे। जनता से पुनः अपील करता हूँ, बहुत सावधानी की आवश्यकता है। किसी भी हाल में हमें तीसरी लहर नहीं आने देना है। इधर, दमोह में एक साथ मंगलवार को 15 केस सामने आने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। वही अन्य जिलों में जहां जहां केस मिल रहे है वहां कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)