Corona Update: राजभवन में कोरोना का तांडव, अबतक 25 कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhypradesh) के भोपाल (bhopal) में कोरोना(corona) की रफ्तार तेज हो गई है।गुरूवार को एक बार फिर यहां कोरोना (corona) का बड़ा विस्फोट हुआ है। जहाँ राजभवन में फिर बड़ा संक्रमण का फैलाव सामने आया है। कैंपस में आज फिर कोरोना (corona) के 4 नये मरीज़ मिले हैं। जहाँ एक दिन पहले कल 12 सुरक्षाकर्मी इंफेक्टेड पाए गए हैं। अब राजभवन में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 25 हो गयी है। अब तक जिले में कोरोना से 88 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीँ राजभवन ने गृह विभाग से नई कंपनी भेजने की मांग की हैं।

दरअसल राजभवन में मिले रहे कोरोना संक्रमित सभी सुरक्षाकर्मी ग्वालियर की 14 बटालियन सी कंपनी के जवान बताए जा रहे हैं। अब तक राजभवन की सुरक्षा में लगे एक दर्जन से ज्यादा जवान पॉजिटिव मिल चुके हैं। अफसरों की मॉनिटरिंग में ये बात सामने आई है कि यहां एक सुरक्षाकर्मी की लापरवाही के कारण 15 अन्य सुरक्षाकर्मी संक्रमित हुए हैं। जहाँ एक सुरक्षाकर्मी के संक्रमित होने के बाद ना ही उसे क्वारेंटीन सेंटर में शिफ्ट किया गया और ना ही होम आइसोलेट किया गया। वहीँ वो 21 जून तक राजभवन में ड्यूटी करता रहा और 22 जून को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

इधर राजभवन में मिले रहे कोरोना संक्रमित के बाद अब कर्मचारी नई कंपनी सुरक्षा में तैनात करने की तैयारी शुरू करने की मांग कर रहे हैं वहीँ राजभवन में इस संक्रमण से बचने की सही व्यवस्था ना होने के कारण जवान तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को 1 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वहीँ उससे पहले 4 संक्रमित मिले थे।