Coronavirus: अब शिवराज के मंत्री कोरोना पॉजिटिव, कैबिनेट बैठक में हुए थे शामिल

कैबिनेट बैठक

भोपाल।

एमपी (MP) में नेताओं पर कोरोना (Corona) का कर तेजी से बरप रहा है। विधायकों के बाद अब कैबिनेट मंत्री (cabinet minister) भी इसके चपेट में आ रहे है। अब शिवराज सरकार (shivraj sarkar) में कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। देर रात उन्हें आनन-फानन में चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।बताया जा रहा है कि कोरोना का लक्षण नहीं होने के बावजूद कैबिनेट मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

बुधवार को सीएम शिवराज के साथ हुई कैबिनेट की बैठक में मंत्री भी शामिल हुए थे। इसके साथ ही वे लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे। अब इनके संपर्क में आए सभी लोगों को एहतियात के लिए क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा जा रहा है और सभी की कोरोना जांच की जाएगी। संपर्क में आए मंत्रियों में हड़कंप मच गया है।इससे पहले बीजेपी-कांग्रेस के दो दो विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके है।

बता दे कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Corona) का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है।बीते 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के 747 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 24842 हो गई। वहीं, अ​ब तक 16836 मरीज ठीक हो चुके हैं। इधर भोपाल में बिगड़ते हालातों को देखते हुए सरकार ने 24 जुलाई रात आठ बजे से 10 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगाने का फैसला किया है।