Dabra News : Scindia ने टेकनपुर और कांसेर को दी नल-जल योजना की सौगात, मोदी सरकार के लिए कही ये बात

टेकनपुर (Tekanpur) में डाली गई नल-जल योजना का लोकार्पण केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने आज टेकनपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में किया।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। जल जीवन ग्रामीण मिशन (Jal Jeevan Mission) के तहत टेकनपुर (Tekanpur) में डाली गई नल-जल योजना का लोकार्पण केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने आज टेकनपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में किया। कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण एवं नौ देवियों के रूप मैं उपस्थित कन्याओं के पूजन के साथ किया गया।

Dabra News : Scindia ने टेकनपुर और कांसेर को दी नल-जल योजना की सौगात, मोदी सरकार के लिए कही ये बात Dabra News : Scindia ने टेकनपुर और कांसेर को दी नल-जल योजना की सौगात, मोदी सरकार के लिए कही ये बात

यह भी पढ़ें…Indore News : पेट्रोल – डीजल में मिलावट का बड़ा खुलासा, 5 टैंकर जब्त

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है, कि देश की मोदी सरकार (Modi government) ही एकमात्र ऐसी सरकार है जो देश में अंतिम पंक्ति के आदमी की चिंता पहले करती है, ग्रामीण क्षेत्रों की विकास की चिंता देश की मोदी सरकार कर रही है, ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए विभिन्न योजनाएं प्रदेश एवं केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही हैं। प्रदेश में अब डबल इंजन की सरकार चल रही है जो विकास कार्यो की सौगात प्रदेश में ला रही है, अभी तक प्रदेश में जो काम नहीं हुए वह अब हो रहे है, अब चाहे बारकरी जिगनिया की नहर हो या डबरा में 100 बिस्तर का अस्पताल सभी के निर्माण कार्य चालू है।

उपचुनाव पर बोले सिंधिया
प्रदेश में हो रहे उपचुनाव (MP By Election ) पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव की सभी सीटें भारी बहुमत से जीत रही है। उन्होंने कमलनाथ के वीडी शर्मा के निक्कर बाले ब्यान पर कहा कि राजनीति का स्तर होना चाहिये हर नेता अपने आपको इतना महान ना समझे अंत में वह इंसान ही है। मानवता के आधार पर हमारे रिश्ते बनने चाहिये राजनीति माध्यम होना चाहिये जनसेवा के मक़सद को पूर्ण करने का जो लोग ऐसे ब्यान देंगे जनता उन्हें स्वयं आईना दिखायेगी।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री इमरती देवी (Former Minister Imarti Devi) ने कहा कि मैंने विपक्ष मैं रहते हुए भी क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी और अब विधायक कह रहे हैं कि हम विपक्ष में कुछ कर नहीं सकते, मैं भले ही क्षेत्र से विधायक नहीं हूं पर क्षेत्र का विकास और इस क्षेत्र की जनता ही मेरी पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि डबरा में 100 बिस्तरों के अस्पताल का काम शुरू है वारकरी जिगनीया नहर का कार्य शुरू हो चुका है, पिछोर को महाविद्यालय मिल चुका है, जिस गाँव में सड़के नहीं थी उनके लगातार निर्माण कार्य शुरू है, पूर्व मंत्री ने मंच से कहा कि मैंने कभी भी आपसे कुछ नहीं मांगा उन्होंने मुझे सब कुछ बिना मांगे दिया है, पहले विधायक बनाया और मंत्री बना दिया उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरफ इशारा करते हुए भजन के उदाहरण के माध्यम से कहा कि “करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है” कार्यक्रम को मंत्री बृजेंद्र सिंह स्थानीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने भी संबोधित किया।

यह भी पढ़ें… Neemuch : दौलतपुरा ग्राम पंचायत में सरपंच और सचिव का भ्रष्टाचार उजागर, बिना काम कराये निकाले पैसे