डकैतों का आतंक, हथियारों से लैस होकर व्यापारी के परिवार को बंधक बनाया

भोपाल। राजधानी में डकैतों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बैरसिया में डाक्टर के घर डकैती के ठीक पांच दिन बाद खजूरी सड़क थाना इलाके में किराना व्यापारी के घर को निशाना बनाया गया है। आज तड़के हथियारों से लैस डकैतों ने व्यापारी और उसकी पत्नी मारपीट करने के बाद लहुलूहान कर दिया और अलमारी में रखा 25 तोला सोना व नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों  के खिलाफ  प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी हैं।

पुलिस के मुताबिक ग्राम धमनिया में रहने वाले सुभाष सेठ की बैरागढ़ में किराना की दुकान हैं। आज तड़के करीब सवा तीन बजे वह अपनी पत्नी के साथ घर में सो रहे थे। तभी उन्हें कुछ आहट सुनाई दी तो देखा कि करीब आधा दर्जन बदमाश हथियार लेकर घर में घुसे हुए हैं। पति-पत्नी को देखते ही आरोपियों ने उन पर हमला कर लहुलूहान कर दिया। हथियारों के आगे बेबस दंपति ने घर की अलमारी में रखा करीब 25 तोला सोना और 50 हजार रुपए चुपचाप बदमाशों को दे दिए। डकैतों के भागते ही दंपति ने चिल्लाना शुरू कर दिया तो घर की दूसरी मंजिल पर सौ रहे बेटा बहू नीचे आ गए, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। हमले में दंपति को परिजनों ने इलाज के लिए पहले अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस डकैती होने की खबर दी। सूचना मिलते ही एएसपी दिनेश कौशल समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इधर, डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि इस वारदात को किसी बाहर गैंग ने अंजाम दिया है। पुलिस को गैंग से जुड़ा हुआ इनपुट मिला है। जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

– टोल नाके के फुटैज हो रहे चेक

आरोपियों की शिनाख्ती करने के लिए फं दा टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फु टेज भी देख रही है। संदेहियों की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना की जा रही हैं। पुलिस का दावा है जल्द ही डकैती का खुलासा कर दिया जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here