दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का बड़ा बयान- हो सकती है हत्या

आज कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जनता को संबोधित करने और अजय टंडन के पक्ष में मतदान की अपील करने दमोह पहुंचेंगे।

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में दमोह विधानसभा (Damoh Assembly) में उपचुनाव (by-election) होने है।इसके पहले ही आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। लगातार नेता एक दूसरे पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं। इसी बीच अब दमोह सीट (damoh seat) से कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (ajay tandon) ने बड़ा बयान देकर सियासी हलचल तेज कर दी है।

दरअसल अजय टंडन ने आशंका जताई है कि उनकी हत्या हो सकती है। अब अजय टंडन के इस बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसना शुरू कर दिया है। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल (prahlad patel) ने उनके बयान को हास्यास्पद बताया है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को दमोह उपचुनाव के नतीजे का भान पहले ही हो चुका है। कांग्रेस हताशा के दौर से गुजर रही है और इस कारण से ऐसे बयान सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल ने उम्मीद जताई है कि बीजेपी भारी बहुमत से उप चुनाव जीतेगी।

Read More: किसानों से धोखाधड़ी का मामला, कमल पटेल ने प्रभारी सचिव को किया तत्काल प्रभाव से निलंबित

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा के दल बदलने को मुद्दा बनाने की आवश्यकता नहीं है । लोगों को यदि किसी पार्टी की विचारधारा पसंद नहीं आती है तो वहां से त्यागपत्र देकर दूसरी पार्टी में शामिल हो जाते हैं। इसमें कोई भी बुराई नहीं है कांग्रेस ने हमेशा भ्रम फैलाने का काम किया है। जिसके बाद उनकी पार्टी के ही लोग उनकी विचारधारा से संतुष्ट नहीं थे।

बता दें कि मध्य प्रदेश के दमोह जिले में उपचुनाव होने हैं। जिसके लिए 17 अप्रैल को मतदान होगी। वही 2 मई को नतीजे आएंगे। इससे पहले आज कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जनता को संबोधित करने और अजय टंडन के पक्ष में मतदान की अपील करने दमोह पहुंचेंगे।